कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता सदानंद सिंह ​का निधन

पटना: बिहार कांग्रेस के सीनियर नेता सदानंद सिंह का देहांत हो गया है। वो बहुत वक़्त से लिवर सिरोसिस की रोग से जूझ रहे थे। जिसके कारण उनका उपचार पटना के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में हो रहा था। उनके देहांत पर कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने शोक व्यक्त किया है। उनके अतिरिक्त कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह, विधायक दल के नेता अजित शर्मा तथा मुख्य प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने भी शोक व्यक्त किया है। 

वही इसके अतिरिक्त बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बिहार विधानसभा के पूर्व माननीय अध्यक्ष तथा सीनियर कांग्रेसी नेता सदानंद सिंह के देहांत पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने कहा कि वो अनुभव की जीती-जागती पुस्तक थे। वह आजीवन जनसेवक बने रहे। ईश्वर दिवंगत आत्मा को चिर शांति प्रदान करें तथा शोकाकुल परिवार वालों को दारूण दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।

सदानंद सिंह केवल कांग्रेस के ही नहीं बाकि प्रदेश के बड़े नेताओं में से एक थे। वो बिहार विधानसभा के अध्यक्ष तथा लंबे वक़्त तक मंत्री भी थे। उन्‍होंने अपने राजनीतिक जिंदगी में भागलपुर की कहलगांव विधानसभा सीट का 9 बार प्रतिनिधित्व किया था। उनके बेटे सुभानंद मुकेश ने बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में कांग्रेस के टिकट पर कहलगांव सीट पर इलेक्शन भी लड़ा था।

माँ का एहसान कभी नहीं चुका पाएंगे अक्षय, रोते हुए कही थी यह बात

मंदिरा बेदी के बहुत करीब हैं बॉलीवुड के ये अभिनेता, अभिनेत्री ने फोटो शेयर कर जताया आभार

बीजेपी सांसद के घर के बाहर फेंके गए बम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -