सरकार ने डिलीट किया लॉकडाउन से जुड़ा अपना ये ट्वीट, आखिर क्या है वजह
सरकार ने डिलीट किया लॉकडाउन से जुड़ा अपना ये ट्वीट, आखिर क्या है वजह
Share:

नई दिल्ली: भारत सरकार ने अपना वो ट्वीट डिलीट कर दिया है जिसमें 14 अप्रैल को लॉकडाउन समाप्त करने की बात कही गई थी। पूरे देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन को जारी रखने की मांग जोर पकड़ रही है। कई राज्‍यों की तरफ से केंद्र सरकार से इस बारे में फैसला लेने का आग्रह किया गया है। कुछ विशेषज्ञों ने भी यही विचार रखे हैं। 

फिलहाल केंद्र सरकार इन सुझावों पर मंथन कर रही है। दूसरी ओर, सरकार के पोर्टल MyGovIndia के ट्विटर हैंडल से मंगलवार दोपहर लॉकडाउन आगे बढ़ाने की खबरों को 'निराधार' बताया गया था। हालांकि कुछ ही मिनटों में ट्वीट डिलीट कर दिया गया। ऐसे में सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्‍या ट्वीट डिलीट करना इस बात का संकेत है कि सरकार लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर गंभीरता से सोच रही है। MyGovIndia ने कैबिनेट सचिव राजीव गौबा के हवाले से लिखा था क‍ि 21 दिन के लॉकडाउन को बढ़ाने का कोई प्लान नहीं है। ट्वीट में इसे बकायदा फैक्‍ट चेक कहा गया था।

ट्वीट में लिखा था कि, 'लॉकडाउन को बढ़ाने से जुड़े दावे निराधार हैं और सरकार ने अभी तक इस बारे में कोई अधिसूचना जारी नहीं की है। ऐसी अफवाहों के शिकार ना बनें।' हालाँकि, इसके कुछ मिनटों में पता नहीं ऐसा क्‍या हुआ कि यह फैक्‍ट चेक गलत निकल गया? सरकारी हैंडल से इस बारे में खबर लिखे जाने तक कोई सफाई नहीं दी गई है।

कोरोना की मार से उबरा बाज़ार, आज दिनभर जमकर हुआ कारोबार

पाक एयरलाइंस की गलती से कोरोना का शिकार हुए पायलट, सुरक्षा को लेकर भड़का 'पलपा'

'कोरोना' ने अर्थव्यवस्था को पहुंचाई बड़ी चोट, हिलाकर रख देगा बेरोजगारी का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -