पत्नी ने दी देश छोड़ने की सलाह
पत्नी ने दी देश छोड़ने की सलाह
Share:

नई दिल्ली: आमिर खान ने सलमान और शाहरुख़ के बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है की देश का माहौल सच में पिछले 6-8 महीनो में बिगाड़ा ही है, सोमवार को दिल्ली में आयोजित रामनाथ गोयनका एक्सिलेंस पत्रकारिता पुरस्कार में आमिर ने कहा की जब भी आप किसी को अहिंसा करते हुए देखते हो तो पहली गलती होती है की हम उस पर हिन्दू और इस्लाम आतंकवाद का ठप्पा लगा देते है.  

बातो में ही आमिर ने बताया की उनकी पत्त्नी ने उन्हें देश छोड़ देने के लिए भी पूछा था. किरण कभी कभी अखबार पढने से भी घबरा जाती है. आमिर के मुताबिक विरोध करना अच्छा है लेकिन अहिंसा का तरीका बहुत गलत है. 

यह पूछे जाने पर की क्या अवार्ड लौटाना बचकाना हरकत मानते है तो आमिर ने कहा कि नहीं उनके लिए यही तरीका ठीक है. मै भी कई हादसों से डर गया हुँ. दुनिया में कई जगह अहिंसा होती है पर यहाँ कुछ अलग है. दुनिया में गलत होने पर न्याय होता है ऐसा न होने पर डर वाज़िब है. डर होने पर हम आला अधिकारियो को देखते है. कोई यहाँ नहीं देखता की सरकार किसकी है पर न्याय करना हर सरकार का काम होता है. 

साथ ही आमिर ने कहा कि जो भी 1984 में हुआ वो भयानक था क्योंकि कई मासूमो की जाने गई है. सरकार को राज्य या केंद्र के स्तर पर कुछ करना जरूर चाहिए. यह सब बीते 6-7 महीने में ज्यादा हुआ है किरण का यह पूछा जाना मेरे लिए काफी बड़ी बात थी. इस डर का दूसरा पहलू यह है कि आप एक नागरिक होने के नाते यह सब देख कर हताश हो जाते हो. 

आमिर के इस इंटरव्यू के दौरान अरुण जेठली भी वहाँ मौजूद थे और सब गौर से सुन रहे थे. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -