अब मैं CBI से प्रमाणित ईमानदार हूँः मुलायम
अब मैं CBI से प्रमाणित ईमानदार हूँः मुलायम
Share:

लखनऊ : क्या आप जानते है समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव सीबीआई द्वारा प्रमाणित किए हुए ईमानदार नेता है। उनका कहना है कि सीबीआई ने उन्हें बेहद परेशान किया, लेकिन वो बेदाग निकले। मुलायम पहुंचे तो थे, महर्षि कश्यप निषाद राज गुहा की जयंती पर, लेकिन बातें अगले साल यूपी में होने वाले चुनाव को ध्यान में रख कर की।

मुलायम का कहना है कि गरीब तबके का जो भी व्यक्ति थोड़ी सी भी तरक्की कर लेता है, तो फिर उसे सीबीआई ऐसे परेशान करती है। सभी लोग हिसाब-किताब दुरुस्त रखते है, नहीं तो सीबीआई डराती है। मुलायम ने कहा कि सीबीआई ने मुझे भी परेशान किया। आय से अधिक संपति के मामले में सीबीआई उनके रिश्तेदारों के घर भी गई।

खेत व जानवर सबकी गिनती हुई, लेकिन कुछ भी नहीं मिला और अब मैं सीबीआई से प्रमाणित ईमानदार हूूं। मुलायम पीएम मोदी पर भी जमकर बरसे और कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी ने सभी के खातों में 15-15 लाख रुपए जमा कराने का वादा किया था। वो अब तक अधूरा ही है।

जो पाकिस्तान को खदेड़ने की बात करते थे, वो अब उनके साथ हो गए है। इतना ही नहीं सपा सुप्रीमो ने कहा कि मोदी जब चीन से हाथ मिला रहे थे, तब चीनी सैनिक भारतीय क्षेत्रों में घुसपैठ कर रही थी। मुलायम ने कहा कि मैंने जब इस मुद्दे पर लोकसभा में आवाज उठाई, तब जाकर चीन ने कदम वापस लिए।

यादव ने केवट, मल्लाह, निषाद और बिंद समेत 17 पिछड़ी जातियों को अनुसूचित जातियों में शामिल करने के सपा के प्रयासों का जिक्र करते हुए कहा कि आरक्षण दिलाने के लिए दिल्ली में एक बड़ा सम्मेलन करने की जरूरत है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -