‘एहसान मेरे दिल पर तुम्हारा है…’, शिवराज सिंह चौहान ने किस से कही ये बात
‘एहसान मेरे दिल पर तुम्हारा है…’, शिवराज सिंह चौहान ने किस से कही ये बात
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम रविवार को भोपाल के हमीदिया कॉलेज पहुंचे थे। पूर्व में हमीदिया कालेज के छात्र रहे शिवराज चौहान ने स्टेज पर आते ही एक गाना ‘एहसान मेरे दिल पर तुम्हारा है दोस्तों…’ गाया। इस गाने पर शिवराज ही नहीं, कॉलेज कैंपस में उपस्थित सभी लोग झूम उठे। उन्होंने कहा कि इस विश्व में सबकुछ पीछे छूट जाता है, मगर दोस्ती कभी समाप्त नहीं होती। दोस्तों का साथ हमेशा बना रहता है। यह प्रोग्राम इस कॉलेज पूरा छात्रों के स्वागत के लिए आयोजित किया गया था।

वही इस अवसर पर शिवराज चौहान भी सबकुछ भूलकर उन पुराने दिनों में चले गए थे, जैसे वह कॉलेज के दौर में थे। मध्य प्रदेश में ‘मामा’ के नाम से लोकप्रिय शिवराज सिंह चौहान का मिजाज बिलकुल बदला हुआ था। लग ही नहीं रहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री है। उनके रूप को कॉलेज के छात्रों ने हाथों हाथ लिया। कॉलेज पहुंचने के थोड़ी ही देर पश्चात् जैसे ही वह स्टेज पर आए, माइक थामते ही गाना गाने लगे। इस गाने का एक वीडियो भी सामने आया है। स्वयं शिवराज चौहान ने ही यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। इसमें शिवराज चौहान अपने दोस्तों को डेडिकेट करते हुए गाना गा रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा है कि इस प्रोग्राम के माध्यम से उन्होंने सालों पश्चात् एक बार फिर से उन पलों को जी लिया। 

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान एक वक़्त में हमीदिया कॉलेज के स्टूडेंट रहे हैं। उन्होंने इस कॉलेज से फिलॉस्फी में MA किया था। अपने कॉलेज के दिनों में भी शिवराज चौहान स्टेज पर आते ही गाना गाने लगते थे। ऐसे में जब पूरा छात्रों के स्वागत का कार्यक्रम हुआ तथा उन्हें न्यौता प्राप्त हुआ तो वह स्वयं को नहीं रोक सके। वह ना सिर्फ पूरे वक़्त तक कार्यक्रम में उपस्थित रहे, बल्कि इस के चलते उन्होंने उपस्थित छात्रों को एहसास ही नहीं होने दिया कि वह बहुत पहले कॉलेज छोड़ चुके हैं। राजनीतिक कार्यक्रमों में भी कई बार शिवराज चौहान को स्टेज पर गाना गाते हुए देखा गया है। वर्ष 2021 में भी उनका एक वीडियो सामने आया था। इसमें वह विधानसभा के भीतर शोले फिल्म का गाना ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ गाया था। उस वक़्त उनके साथ कैलाश विजयवर्गीय भी गाना गा रहे थे।

BJP में शामिल होने की ख़बरों पर आई शारदा सोलंकी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

सावधान ! मर चुके लोगों का आधार-पैन चुराकर अपना बना रहे अवैध रोहिंग्या, मार रहे भारतीयों का हक

भारत की लडख़ड़ाती पारी को शुभमन गिल ने संभाला, इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा शानदार शतक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -