आज मैं अभिनेता नहीं कुछ और होता......
आज मैं अभिनेता नहीं कुछ और होता......
Share:

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान ने वैसे तो बॉक्स आफिस पर अपना तहलका मचा ही रखा है। तथा सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. अब वैसे भी सलमान खान सुल्तान के बाद अब अपनी अगली फिल्म पर अपना ध्यान आकर्षित कर रहे है व अब सल्लू भाई के विषय में चर्चाओं का बाजार गर्म है कि सलमान खान ने दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की आत्मकथा 'एस अगेंस्ट ऑड्स' को लॉन्च किया।

इस दौरान अभिनेता सलमान खान ने कहा कि उनके पिता सलीम खान उन्हें देश के लिए क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते थे। गौरतलब है कि इससे पहले हमे इस कर्यक्रम में किंग खान शाहरुख खान भी नजर आ चुके है. देखा जाए तो टेनिस कि सनसनी सानिया ने 29 साल की उम्र में किताब लिखी है और जब 50 साल के सलमान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह नया और अलग है।

इस दौरान अभिनेता सलमान खान ने कहा कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर सलीम दुर्रानी को उनका कोच बनाया गया था और उन्होंने उनके पिता से कहा था कि क्रिकेट के मैदान में उनका भविष्य उज्जवल है। सलमान ने कहा, मेरे पिता चाहते थे कि मैं क्रिकेट खेलूं।

यह आसानी से हो सकता था लेकिन मैं सुबह साढ़े पांच बजे क्रिकेट के अभ्यास के लिए नहीं जा सकता था। मेरे लिए यही जीवन बहुत मुश्किल है, क्रिकेट तो और भी मुश्किल हो जाता। सल्लू बोले कि में बहुत अच्छा क्रिकेट खेलते था लेकिन जिस दिन उनके पिता उन्हें देखने आए, उन्होंने जानबूझकर खराब प्रदर्शन किया। सलमान ने कहा कि उनके लिए समय पर स्कूल पहुंचना ही बहुत मुश्किल काम था इसलिए क्रिकेट की प्रेक्टिस के लिए सुबह उठना असंभव था। उन्होंने कहा, समय पर स्कूल पहुंचना ही एक बड़ी समस्या थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -