मुथूट माइक्रोफिन ने वर्ष 2021 के अंत तक अपने शेयर बेचकर जुटाए इतने करोड़
मुथूट माइक्रोफिन ने वर्ष 2021 के अंत तक अपने शेयर बेचकर जुटाए इतने करोड़
Share:

मुथूट माइक्रोफिन 350 करोड़ रुपये जुटाने की योजना पर काम करके अपने व्यवसाय को बढ़ा सकती है। इसके लिए कंपनी इस साल के अंत तक अपने शेयर बेचेगी। मुथूट माइक्रोफिन के सीईओ सदाफ सईद ने कहा कि हम लगभग 350 करोड़ रुपये की पूंजी जुटा रहे हैं। कंपनी को उम्मीद है कि मार्च 2022 तक प्रबंधन (एयूएम) के तहत उसकी संपत्ति 6500 करोड़ रुपये और अगले वित्तीय वर्ष में 8000 करोड़ रुपये होगी। 

कंपनी का एयूएम मार्च 2020 के अंत में 4232 करोड़ रुपये से छह प्रतिशत बढ़कर 5227 करोड़ रुपये हो गया। लॉकडाउन का कलेक्शन पर असर पड़ेगा और अस्थायी आधार पर गैर-निष्पादित परिसंपत्तियों (एनपीए) में वृद्धि हो सकती है। एक बार स्थिति में सुधार होने के बाद, व्यापार और संग्रह सामान्य होना चाहिए जैसा कि हमने पिछले साल अनुभव किया था। मुथूट माइक्रोफिन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सदाफ सईद ने कहा, "हम कंपनी की बैलेंस शीट को विकसित करने और बनाने के लिए $ 50 मिलियन या लगभग 350 करोड़ रुपये की इक्विटी पूंजी जुटाना चाह रहे हैं," उन्होंने कहा कि दिसंबर 2021 तक, हम निजी प्लेसमेंट की तलाश करेंगे।

 निवेशकों के माध्यम से उठाएंगे। वर्तमान में, यूएस-आधारित इन्वेस्टर क्रिएशन इन्वेस्टमेंट्स की कंपनी में 11.4 प्रतिशत हिस्सेदारी है, जो ऑनबोर्ड पदों पर है। उन्होंने आगे कहा कि पूंजी जलसेक न केवल कंपनी को अपनी बैलेंस शीट को मजबूत करने में मदद करेगा, बल्कि यह हमें विस्तार करने में भी सक्षम करेगा।

नक्सलियों ने उड़ाया हावड़ा-मुंबई रेलवे ट्रैक, ट्रेनों का आवागमन ठप्प

गर्भवती महिला को नहीं मिला ऑक्सीजन बेड तो पति ने हाईजैक कर ली एम्बुलेंस

पिछले 24 घंटों में 2806 लोगों की मौत, एक दिन में फिर मिले साढ़े 3 लाख से अधिक कोरोना केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -