राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करेंगे मुस्लिम
राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करेंगे मुस्लिम
Share:

इस समय राम मंदिर पर फैसला आने के लिए सभी तैयारी में बैठे हैं लेकिन फैसले के आने से पहले पुलिस-प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है. जी दरअसल मेरठ पुलिस ने बीते शनिवार को मुस्लिम धर्मगुरुओं की बैठक बुलाई और मुस्लिम समाज के लोगों ने एक स्वर में कहा कि, ''वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करेंगे.'' इसी के साथ पुलिस के अनुसार वह एक व्हाट्स एप ग्रुप बनाकर लोगों से तालमेल बढ़ाएगी और गांव-गांव पीस कमेटियां गठित की जाएंगी.

इसी के साथ खबरें हैं कि मेरठ पुलिस का दावा है कि, ''फैसला आने के मद्देनजर शांति का संदेश देने के लिए इस तरह की यह पहली बैठक है जो शनिवार को पुलिस लाइन सभागार में आयोजित हुई. इस बैठक में शहर काजी, नायब शहर काजी सहित हर थाना क्षेत्र से प्रमुख मुस्लिम धर्मगुरु और संभ्रांत लोग शामिल हुए. हर किसी ने पुलिस की इस पहल का स्वागत किया.''

उन्होंने बताया कि, ''जिलेभर के गांव और कस्बों में अब शांति समितियां गठित की जाएंगी. इनके व्हाट्स एप ग्रुप बनेंगे. व्हाट्सएप ग्रुप बनेगा. इसमें एसएसपी, शहर काजी सहित प्रमुख लोग शामिल रहेंगे.'' जी दरअसल अयोध्या फैसले के मद्देनजर मेरठ पुलिस ने धर्मगुरुओं संग बैठक की और अब जल्द ही पुलिस हिन्दू धर्मगुरुओं की बैठक भी बुलाएगी जहाँ भी इस बारे में बात की जाएगी.

सिद्धार्थ डे ने इस कंटेस्टेंट पर भी किया था गंदा कमेंट, अब खुला चौकाने वाला राज

क़ानूनी पचड़े में फंसी आयुष्मान की फिल्म बाला, क्या नहीं होगी रिलीज?

आरएसएस ने कांग्रेस को दी अपने राज्य में 'Nyay' लागू करने की चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -