सिद्धार्थ डे ने इस कंटेस्टेंट पर भी किया था गंदा कमेंट, अब खुला चौकाने वाला राज
सिद्धार्थ डे ने इस कंटेस्टेंट पर भी किया था गंदा कमेंट, अब खुला चौकाने वाला राज
Share:

इन दिनों बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे लगातर अपने भद्दे कमेंट्स को लेकर सुर्ख़ियों में हैं और उन्हें लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में बिग बॉस 13 में अमीषा पटेल घर की मालकिन के तौर पर आई थीं इसके बाद अमीषा ने स्विमिंग से जुड़ा एक टास्क कराया था. आपने देखा होगा इस टास्क के दौरान सिद्धार्थ डे ने भी परफॉर्म किया था, लेकिन बाद में टास्क के दौरान सिद्धार्थ ने अमीषा को लेकर बेहद भद्दा कमेंट किया था उन्होंने कहा था ''आज मैं सबके सामने बोल सकता हूं अमीषा 'मेड मी वेट.''

आपको बता दें कि इसके बाद सिद्धार्थ ने कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह को लेकर भी इसी तरह के भद्दे कमेंट्स किये थे और अब सिद्धार्थ के बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं एक्ट्रेस दलजीत कौर पर कमेंट करते हुए कई तरह की बातें कही है. जी हाँ, दरअसल कलर्स चैनल ने सिद्धार्थ द्वारा दलजीत पर किए कमेंट को नहीं दिखाया गया था और हाल ही में इस बारे में दलजीत ने बताया है. उन्होंने कहा वह किसी तरह सिद्धार्थ की झूठी-झूठी बातों को उजागर यह कहकर कर रही थीं कि 'मुझे तो बाहर जाना'.

उसके बाद उन्हें महसूस हुआ कि उनकी इन बातों का उनके साथियों पर कोई असर नहीं पड़ेगा, लेकिन इसके बाद सिद्धार्थ ने एक बार फिर अपना आपा खोते हुए दलजीत पर कमेंट करते हुए उन्हें 'डायन' और 'नागिन' जैसे नामों से बुलाया. जी हाँ, वहीं उस दौरान दलजीत काफी नाराज थीं, लेकिन वह भी अमीषा की तरह अपनी गरिमा बनाए रखना चाहती थी और इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती थी. आपको बता दें इसे कलर्स द्वारा एडिट कर दिया था और दिखाया नहीं गया था.

बिग बॉस 13 के इस कंटेस्टेंट की दीवानी हुईं बिपाशा बसु, कहा - 'वह एक लॉयल इंसान है...'

बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगा यह एक्टर, सभी कंटेस्टेंट से होगी झड़प!

सुरभि संग धूम मचाएंगी शिवांगी, जल्द आएगा 'ये दिवाली अपनों वाली' का स्पेशल एपिसोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -