PM मोदी को भेजेंगी राखियाॅं, मुस्लिम महिलाऐं कर रही चीन का विरोध
PM मोदी को भेजेंगी राखियाॅं, मुस्लिम महिलाऐं कर रही चीन का विरोध
Share:

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके संसदीय क्षेत्र में कुछ महिलाओं ने अगल तरह से तोहफा देने का निर्णय लिया है। इस बार ये महिलाऐं चीन के सामान का विरोध कर रही हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि ये महिलाऐं मुस्लिम हैं मगर इसके बाद भी वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए राखी भेजने में जुटी हैं। जी हां, ये महिलाऐं मुस्लिम महिला फाउंडेशन की हैं। इन महिलाओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की जा रही है कि वे उनकी राखी पहनकर वे चीन से देश की रक्षा करें।

इस मामले में नाजनीन अंसारी ने कहा कि वे चीन के सामान को खरीदने के विरूद्ध हैं। वह चीन जो भारत से लड़ाई कर रहा है उसका सामान न खरीदना देश हित में है। गौरतलब है कि 29 जुलाई 2013 को रमजान माह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कुछ महिलाओं ने दुआ की थी अब महिलाऐं पीएम मोदी को राखी भेजना चाहती हैं।

इन राखियों पर पीएम मोदी की फोटो भी लगाई गई है। विशाल भारत संस्थान के प्रमुख इतिहासकार राजीव श्रीवास्तव ने कहा कि करीब 1580 में चित्तौड़ की महारानी ने हिंदुस्तान के बादशाह हुुंमायू को राखी भेजी थी और अपने राज्य को बचाने की मांग की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी महिलाऐं चीन से देश को बचाने की अपील कर रही हैं।

ब्रिक्स सम्मेलन में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से मिले PM मोदी

श्रीलंका के हंबनटोटा पोर्ट की चीन से हुई डील

उत्तर कोरिया के मिसाइल परीक्षण के लिए चीन और रूस जिम्मेदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -