किशन भरवाड़ को श्रद्धांजलि देने जुटे थे हिन्दु, मुस्लिम भीड़ ने घेरकर हथियारों से किया हमला
किशन भरवाड़ को श्रद्धांजलि देने जुटे थे हिन्दु, मुस्लिम भीड़ ने घेरकर हथियारों से किया हमला
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में किशन भरवाड के क़त्ल के बाद उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए गुजरात के छोटा उदयपुर के मंदिर में जमा हुए लोगों पर भी मुस्लिम भीड़ द्वारा हमला किए जाने की खबर मिल रही है। स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार रात कुछ हिंदू लोग रामजी मंदिर में जुटे थे, जहाँ मुस्लिम भीड़ ने हथियारों के साथ उन्हें घेरा और फिर उनके साथ मारपीट की।

राजू राथवा द्वारा दाखिल की गई शिकायत के मुताबिक, किसी अनस मकरानी ने उनके पीछे उन्हें लोहे की रॉड से मारा। इसी प्रकार मनियार जीशान ने कथिततौर पर राहुल नाम के लड़के के सिर पर लोहे के पाइप से हमला किया। इनके बाद स्मित सिंह चौहान के साथ भी मारपीट की भी जानकारी मिली है। बता दें कि किशन के क़त्ल के बाद छोटा उदयपुर में कुछ अन्य युवकों पर भी एक ऐसा पोस्ट साझा करने का इल्जाम लगा था, जिससे मुस्लिम समुदाय की भावनाएँ आहत हों। हालाँकि, पुलिस में शिकायत के बाद ये पोस्ट सोशल मीडिया से डिलीट कर दिए गए थे, जिसके बावजूद मुस्लिम युवकों ने हमला किया।

इस संबंध में दोनों समूहों के ऊपर मामले दर्ज किए गए हैं और कुछ गिरफ्तारी भी हुई हैं। पुलिस ने हर किसी को निर्देश दिए हैं कि कोई किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस न पहुंचाए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दो नाबालिग लड़कों ने व्हॉट्सएप पर पोस्ट शेयर किया था, जिसे देख मुस्लिम युवक आक्रोशित हुए गए और दावा किया कि उक्त पोस्ट से उनकी  धार्मिक भावनाएँ आहत हुई हैं। इसके बाद हिंदू लड़कों से उस पोस्ट को डिलीट करने के लिए कहा गया, मगर इसके बावजूद रविवार को मामला बढ़ गया और जब किशन को श्रद्धांजलि देने के लिए हिंदू मंदिर में जमा हुए तो हथियारों से लैस मुस्लिम भीड़ ने उन पर हमला कर दिया। इस दौरान उनके पास लोहे की रॉड जैसे हथियार थे। दोनों पक्षों में हुए विवाद मामले में कुल 40 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इनमें 7 को हिरासत में ले लिया गया है।

हरियाणा से जैश-ए-मोहम्मद की मदद करने वाले पति-पत्नी और उनका साथी गिरफ्तार

भारतीय युवकों ने चीनी लोगों को बनाकर दी फ़र्ज़ी कंपनियां, इस तरह हुआ पर्दाफाश

भाजपा के झंडे पर रखकर काटी गाय, रशीद, आरिफ और नजबुल गिरफ्तार... Video

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -