भाजपा के झंडे पर रखकर काटी गाय, रशीद, आरिफ और नजबुल गिरफ्तार... Video
भाजपा के झंडे पर रखकर काटी गाय, रशीद, आरिफ और नजबुल गिरफ्तार... Video
Share:

इम्फाल: मणिपुर की लिलोंग पुलिस ने तीन युवकों अब्दुल रशीद, नजबुल हुसैन और मोहम्मद आरिफ खान को गौहत्या के आरोप में अरेस्ट किया है। गाय को सरेआम काटने का यह वीभत्स वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें कुुछ युवा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झंडे पर गाय को काटते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडयो वायरल होने के बाद आरोपितों को पशु क्रूरता निवारण अधिनियम, 1960 की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर अरेस्ट कर लिया गया है।

 

  
बता दें कि मणिपुर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, बताया जा रहा है कि आरोपित जिस प्रत्याशी का समर्थन कर रहे थे, उसे भाजपा द्वारा टिकट नहीं दिए जाने के बाद इस वीभत्स घटना को अंजाम दिया गया है। गाय की हत्या का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वह 29 सेकंड का है। इसमें 10 युवाओं के एक समूह (शायद मुस्लिम) को भाजपा के ध्वज पर गाय का गला काटते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में भीड़ मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह और भाजपा मणिपुर इकाई के अध्यक्ष अधिकारीमयुम सारदा देवी को भी गालियाँ भी दे रही है।

 

यह भी आरोप है कि समुदायों के बीच कलह और दुश्मनी भड़काने देने की कोशिश के तहत सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया गया। इंफाल पश्चिम जिले के लिलोंग पुलिस के अधिकारियों ने इस घटना की पुष्टि की है। उनका कहना था कि इससे क्षेत्र में कानून-व्यवस्था बिगड़ सकती थी और विभिन्न धार्मिक समूहों के बीच सांप्रदायिक सद्भाव बाधित हो सकती थी। घटना पर स्वत: संज्ञान लेते हुए पुलिस ने लिलोंग पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी क्रमांक 10(01)2022 के अंतर्गत IPC की धारा 153ए, 429, 504 और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम, 1960 के धारा 11(1) तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने फिलहाल मोहम्मद अब्दुल रशीद (28), नजबुल हुसैन (38) और मोहम्मद आरिफ खान (31) के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पाकिस्तान में दो ईसाई पादरियों को गोलियों से भूना, एक की मौत, दूसरा अस्पताल में भर्ती

PUBG के जरिए दोस्ती फिर 'ब्लैकमेल' कर बनाए 'शारीरिक संबध', जाँच में हुआ ये हैरतअंगेज खुलासा

अक्षय कुमार की फिल्म 'स्पेशल 26' की तरह बदमाशों ने की ठगी, पुलिस भी रह गई दंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -