“तुम्हारी गवर्नमेंट बीफ बैन करती है, ये लो” कहकर कांस्टेबल को मारा चाकू
“तुम्हारी गवर्नमेंट बीफ बैन करती है, ये लो” कहकर कांस्टेबल को मारा चाकू
Share:

मुंबई : यवतलाम जिले के पुसाद गाँव में एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (एटीएस) के एक कांस्टेबल को चाकू से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। मल्लिक नाम के इस शख्स ने नमाज पढ़ने के बाद सिपाही पर कई बार अटैक किया और साथ ही वह चिल्लाते हुए कह रहा था तुम्हारी गमर्नमेंट बीफ बैन करती है, ये लो।

सिपाही ऑन ड्यूटी था और मस्जिद के बाहर तैनात था। हांलाकि इस हमले में वो बाल-बाल बच गया। मल्लिक पर हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया। इसके दो दिन बाद एटीएस हरकत में आई और अब उस मौलाना की तलाश कर रही है जिसने मल्लिक को हमले के लिए उकसाया था।

जांच एजेंसी का कहना है कि मौलाना ने कहा कि भारत में मुस्लिम खतरे में है और इसलिए कुछ किया जाना चाहिए। उसने कहाकि सरकार की ओर से लगाया गया बीफ बैन उनकी आजादी पर हमला है। एटीएस अधिकारियों ने कहाकि, मलिक ने बताया कि मौलाना ने उससे पूछा कि यदि वह कुछ सप्ताह के लिए गायब हो जाए तो उसके माता-पिता रिपोर्ट तो दर्ज नहीं कराएंगे, क्योंकि उसे किसी ट्रेनिंग पर भेजा जा सकता है। एटीएस, मलिक का बयान धारा 164 के तहत दर्ज करने पर विचार कर रही है। इसके तहत अपराधी का बयान या कबूलनामा रिकार्ड किया जा सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -