हिंदुओं के साथ घूमती नजर आई मुस्लिम लड़की तो बीच सड़क पर इस्लामी कट्टरपंथियों ने खींच लिया हिजाब और फिर...
हिंदुओं के साथ घूमती नजर आई मुस्लिम लड़की तो बीच सड़क पर इस्लामी कट्टरपंथियों ने खींच लिया हिजाब और फिर...
Share:

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजी नगर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ हिजाब पहने लड़की को बीच सड़क पर तंग करने के आरोप में पुलिस ने 3 कट्टरपंथी लोगों को पकड़ा है। इन कट्टरपंथियों ने बहुत दूर तक मुस्लिम युवती का पीछा किया, फिर उसका मोबाइल छीनने का प्रयास भी किया तथा उसे गालियाँ भी दीं। उन्होंने उसके साथ ऐसा इसलिए किया, क्योंकि वह एक हिंदू लड़के के साथ बीबी का मकबरा देखने के लिए गई थी। यह घटना सोमवार (24 अप्रैल 2023) को बेगमपुरा क्षेत्र की है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

वायरल वीडियो में ये कट्टरपंथी कॉलेज की छात्रा को रोकने का प्रयास करते हैं। वे उसका हाथ पकड़ते हैं। उसका बैग छीनने का प्रयास करते हैं तथा हिजाब खींचते हैं। लड़की सड़क पर ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाती है तथा बार-बार ‘मुझे छोड़ो, मुझे छोड़ो’ कहती है। मगर वे उसे छोड़ने की जगह उसका फोन छीनने लगते हैं। वे उससे पूछते हैं, “वो लड़का कौन है। तुम किसी और धर्म के लड़के के साथ क्यों हो?” तत्पश्चात, वे उसे परेशान करने लगते हैं। उनमें से एक ने लड़की का हाथ पकड़ लेता है, तब वह उनसे बचने के लिए भागने लगती है। वह चिल्लाते हुए उनसे अपना हाथ छोड़ने को कहती है। इस के चलते सड़क पर आस-पास बहुत सारे लोग उपस्थित होते हैं, लेकिन कोई भी लड़की की सहायता के लिए आगे नहीं आता।

वही इसी घटना के चलते आसपास के कुछ लोगों ने लड़की के साथ हुई बदसलूकी का वीडियो बना लिया तथा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सूचना पाकर बेगमपुरा पुलिस मौके पर पहुँची और इस मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया। पुलिस उपायुक्त दीपक गिर्हे ने बताया, तीनों पर महिला का अपमान करने, उसका पीछा करने, चोरी की कोशिश करने, उसे चोट पहुँचाने और धमकी देने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से महिला की पहचान की तथा उससे शिकायत दर्ज करने को कहा। मगर उसने मना कर दिया। इसके बाद पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज किया। बता दें कि पीड़ित लड़की अहमदनगर के एक कस्बे की रहने वाली है, जो संभाजी नगर में रहकर कॉम्पिटशन की तैयारी कर रही है। युवती के साथ छेड़छाड़ की शिकायत मिलने के तुरंत पश्चात् पुलिस टीम मौके पर पहुँची। युवती को एक परिवार ने बचाया था और अपने घर ले गए थे। फिर पुलिस उसे स्टेशन लेकर आई। इंस्पेक्टर शिवाजी तवारे ने कहा कि युवती से कुछ पूछताछ करने के पश्चात् से उसके घर छोड़ दिया गया।

अतीक अहमद के दफ्तर में जो खून मिला था, वो शाहरुख़ का था.., यूपी पुलिस ने किया खुलासा

बाजीराव-मस्तानी की प्रेम कहानी तो सुनी होगी, लेकिन उनकी संतानों के बारे में कितना जानते हैं आप ?

पेट्रोल पंप पर दोस्त अफजल के साथ पहुंचे AAP नेता अंकुर, कर दी अंधाधुंध फायरिंग, दोनों गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -