प्यार में मुस्लिम युवती ने हिंदू धर्म अपना कर किया विवाह
प्यार में मुस्लिम युवती ने हिंदू धर्म अपना कर किया विवाह
Share:

मंदसौर/ब्यूरो। मध्यप्रदेश के मंदसौर में एक बार फिर धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है।  इस बार एक मुस्लिम युवती ने हिंदू धर्म अपना लिया है।  शुक्रवार शाम को गायत्री मंदिर में इकरा से इशिका बनी युवती को विधि विधान से हिंदू धर्म में परिवर्तित किया गया। पूरा मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है।  

मुस्लिम युवती हिंदू लड़के से प्रेम कर बैठी और युवक के साथ शादी कर जीवन गुजारने के लिए वह हिंदू धर्म अपनाने के लिए राजी हो गई। दरअसल राजस्थान के जोधपुर की रहने वाली इकरा को रहने वाले राहुल वर्मा नाम के लड़के से प्रेम हो गया।  राहुल मूलतः मंदसौर का रहने वाला है।  उसका परिवार मंदसौर ही रहता है, लेकिन वह बचपन से जोधपुर में रह रहा था। 3 साल पहले जब इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हुआ, तो दोनों नाबालिग थे। अब जैसे ही बालिग हुए तो दोनों ने भाग कर शादी करने की ठानी।

इस दौरान राहुल ने हिंदू होने की बात लड़की को बताई, तो लड़की भी युवक राहुल से शादी कर हिंदू धर्म अपनाने के लिए राजी हो गई. लड़के के परिवार को इससे कोई तकलीफ नहीं है. इसलिए परिवार ने भी दोनों की उदयपुर में एग्रीमेंट मैरिज कर मंदसौर के गायत्री परिवार में हिंदू रीति रिवाज से शादी करवाई लेकिन उससे पहले इकरा को पंचतत्व स्नान और पूजन करवाकर इशिका बनाया गया।

1 मिनट में हार्ट अटैक रोक सकती है लाल मिर्च, जानिए ये चमत्कारी उपाय

हार्ट अटैक आने पर तुरंत करें ये काम, बच जाएगी मरीज की जान

दिल्ली तक पहुंचा लंपी वायरस..., सामने आए 173 केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -