MP में BJP के विजय जुलूस पर मुस्लिम परिवार ने फेंका खौलता पानी, पुलिस ने दर्ज की शिकायत
MP में BJP के विजय जुलूस पर मुस्लिम परिवार ने फेंका खौलता पानी, पुलिस ने दर्ज की शिकायत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत के पश्चात् पार्टी के समर्थकों और कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। प्रचंड के जीत के बाद भाजपा के समर्थकों एवं कार्यकर्ता के द्वारा यहां निकाले गए जुलूस में सम्मिलित लोगों के साथ मारपीट तथा उन पर घर की छत से खौलता पानी फेंकने की घटना सामने आई है। इस आरोप के बाद एक परिवार के चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस के एक अफसर ने सोमवार (4 दिसंबर) को यह खबर दी।

वही इस सिलसिले में पुलिस अफसर ने बताया कि खजराना थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है कि पार्टी का विजयी जुलूस निकाला जा रहा था। इसी के चलते जब विजयी जुलूस 3 दिसंबर की रात वकील पठान नाम के व्यक्ति के घर के पास पहुंची, तो उसने जुलूस का विरोध करना आरम्भ कर दिया तथा विवाद करते हुए जुलूस में सम्मिलित लोगों से मारपीट और गाली-गलौज करने लगा। अफसर ने प्राथमिकी के हवाले से बताया कि पठान के बोलने पर उसकी पत्नी शबनम ने जुलूस में सम्मीलित लोगों पर घर की छत से कथित रूप से खौलता पानी फेंका।

वही इस मामले में कार्रवाई को लेकर पुलिस ने बताया कि आरोपी वकील पठान, उसकी पत्नी शबनम और उनके दोनों बेटों शेरू और शकील के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 294 (गाली-गलौज), धारा 323 (मारपीट), धारा 324 (खतरनाक साधनों से जान-बूझकर चोट पहुंचाना) और 506 (धमकाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। खजराना थाना प्रभारी उमराव सिंह ने कहा, 'प्राथमिकी से जुड़ा विवाद बड़ा नहीं है। मामले की विस्तृत तहकीकात की जा रही है।'

MP में कांग्रेस की हार पर दिग्विजय सिंह ने उठाए EVM पर सवाल, बोले- 'चिप वाली किसी भी मशीन को हैक किया जा सकता'

3 राज्यों में मिली हार के बाद एक्शन में कांग्रेस, सोनिया गांधी ने बुलाई अहम बैठक, कसे जाएंगे पेंच

ब्रैड हॉग ने कैमरन ग्रीन पर RCB के फैसले पर उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -