जिम जाते वक्त हुई कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या

Jun 27 2019 11:50 AM
जिम जाते वक्त हुई कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या

हाल ही में दिल्ली से सटे फरीदाबाद में आज यानी गुरुवार सुबह एक ऐसी सनसनीखेज वारदात हुई कि सभी के होश उड़ गए. वहीं इसके कारण पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. इस मामले में खबर है कि हरियाणा के कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी पर बीच बाजार गोलियां बरसाकर हत्या कर दी. बताया गया है कि यह घटना सुबह 9.05 बजे की है जब विकास रोज की तरह सेक्टर-9 की हुडा मार्केट में पीएचसी में जिम करने पहुंचे थे. वहीं जैसे ही विकास अपनी कार से उतरे और पानी की बोतल हाथ में ली वैसे ही हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. इस मामले में बताया गया है कि करीब 12 से 15 गोलियां उन पर दागी गईं और गोलियां दो हमलावरों ने चलाई.

वहीं एक ने चालक की तरफ से तो दूसरे ने दूसरी तरफ से. इस मामले में चालक चूंकि विकास खुद थे और उनके साथ कोई नहीं था, इसलिए उनकी गर्दन, छाती पर सीध गोली लगी और उन पर कुल 10-12 राउंड फायरिंग की गई. इस मामले में बताया गया है कि दूसरी तरफ कार के शीशों में चार गोलियां लगी हैं और हमलावर सफेद रंग की कार में आए थे. वहीं सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में हमलावर दिखाई दे रहे हैं और पृथला गांव के नवीन सिंह गंभीर घायलावस्था में विकास को सेक्टर-8 स्थित सर्वोदय अस्पताल ले गए.

खबरों के मुताबिक़ अब डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया और विकास का शव पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेजा गया है. वहीं डीएसपी जयवीर राठी ने विकास चौधरी पर हुएहमले के बारे में बताया कि गर्दन में लगी गोली के बाद संभवतया विकास की मौके पर ही मौत हो चुकी थी.

आरक्षण को लेकर सामान्य वर्ग के लिए बड़ी खुशखबरी, सुनकर उछल पड़ेंगे आप

मॉब लिंचिंग पर कमलनाथ सरकार बनाएगी कड़ा कानून, जानिए क्या?

बिना सजा के 6 जेल में रही ख़ुशी, अनोखी दास्ताँ पढ़कर रो देंगे आप