गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी के साथ होगी मुस्कान
गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी के साथ होगी मुस्कान
Share:

रांची। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की कक्षा बारहवीं की परीक्षा में वाणिज्य संकाय में राज्यवार सूची में झारखंड में मुस्कान खोवाल ने प्रावीण्य सूची में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। मुस्कान खोवाल डीपीएस, रांची की विद्यार्थी है। इस सफलता के साथ मुस्कान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का अवसर मिल गया है। गौरतलब है कि प्रतिवर्ष गणवतंत्र दिवस पर दिल्ली में होने वाले मुख्य समारोह के दौरान मेधावी और बहादुर बच्चे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गणतंत्र दिवस समारोह में मौजूद रहते हैं।

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने उन्हें इस हेतु निमंत्रित किया है। मंत्रालय ने समूचे देश से 100 प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को निमंत्रित किया है। गौरतलब है कि मुस्कान मेधावी विद्यार्थी है। उसने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता - पिता को और शिक्षकों को दिया है।

उसने अपनी सफलता को लेकर मीडिया से कहा कि, इस सफलता के लिए वह समय प्रबंधन के माध्यम से अध्ययन किया करती थी। उसने सभी विषयों का अध्ययन किया है। संभावना जताई जा रही है कि, मुस्कान अब सीए की परीक्षा देगी और इसके साथ ही वह काॅमर्स में आॅनर्स पाठ्यक्रम में प्रवेश प्राप्त करेगी। मुस्कान कई महत्वपूर्ण विश्वविद्यालयों और शैक्षणिक संस्थाओं में प्रवेश के लिए आवेदन कर सकती है।

मोदी के पांच प्रहार से कांग्रेस हुई ढेर

गुजरात के चुनाव परिणाम देश की राजनीति में क्या गुल खिलाएंगे?

स्टेशन डिज़ाईन करने पर मिलेंगे 10 लाख

यूपी में महापौर बने भाजपा नेता करेंगे पीएम से चाय पर चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -