'उड़ता पंजाब' निकली 'प्रेम रतन धन पायो' से आगे, जाने कैसे....

शाहिद अभी अपनी फिल्मों से ब्रैक लेकर वाईफ के साथ में एन्जॉय कर रहे है. अभिनेता शाहिद कपूर जो की अभी अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम 'उड़ता पंजाब' के साथ साथ एक और फिल्म 'रंगून' में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है तथा ऐसे में अपनी फिल्म के इस बीजी शेड्यूल में अभिनेता शाहिद कपूर ने आखिरकार अपनी प्यारी पत्नी मीरा के लिए अपनी और से समय निकाल ही लिया है।  

अभी वैसे भी शाहिद की फिल्म 'उड़ता पंजाब' का एक शानदार सॉन्ग 'चिट्टा वे' रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में आप अपना ध्यान शाहिद के फंकी लुक, स्टाइल और डांस मूaव्स से हटा ही नहीं पाएंगे. तथा इस मामले में शाहिद ने अभिनेता सलमान खान को भी काफी पीछे छोड़ दिया है. गौरबलत है कि बॉलीवुड के दबंग सुपर स्टार सलमान खान की पूर्व की सफलतम फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के म्यूजिक राइट्स 17 करोड़ रुपए में गए थे।

इस लिहाज से शाहिद यहां सलमान से आगे निकल गए हैं. व जानकर सूत्रों ने अपने बयान में कहा है की यह जो डिल हुई है वह  बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बड़ी म्यूजिक डील की है.' फिल्म का संगीत अमित त्रिवेदी ने तैयार किया है। खबरी ने कहा 'पिछला रिकॉर्ड सलमान खान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने सेट किया था. इसके बाद 'उड़ता पंजाब' ने एक रिकॉर्ड बना लिया है।'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -