इस जगह हुआ भोजपुरी फिल्म ‘कहानी काशी की' का म्‍यूजिक लांच

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्माता सुभाष कुमार की फिल्म ‘कहानी काशी की’ का म्‍यूजिक लांच आज राजधानी पटना के आईएमए हॉल में एक भव्‍य कार्यक्रम के दौरान संपन्‍न हो गया. बता दे कि यह फिल्म सुबी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है जिसके निर्देशक राजेश सिन्‍हा है. फिल्म ‘कहानी काशी की’ का म्‍यूजिक लांच के दौरान निर्माता सुभाष कुमार, निर्देशक राजेश सिन्‍हा समेत फिल्‍म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. इस दौरान फिल्म के निर्माता सुभाष कुमार ने बताया कि ‘कहानी काशी की’ बे‍हद इंटरटेनिंग फिल्‍म है, जिसे सस्पेंस थ्रिलर या रिवेंज बेस्‍ड फिल्‍म कह सकते हैं.

इसके आलावा उन्होंने बताया कि इस फिल्म के गाने भी बहुत ही बेहतरीन है. वहीं फिल्म के निर्देशक राजेश सिन्‍हा ने बताया कि फिल्‍म में म्‍यूजिक काफी स्‍मूथ है, जो कहानी के साथ कनेक्‍ट करती है. बता दे कि सुभाष कुमार की इस भोजपुरी फिल्म में अभिनेता आनन्द देव मिश्रा, कोयल बनर्जी, सुनील बिहारी, सुभाष कुमार, मिथिलेश सुमन, अनुष्‍का वर्मा और अशोक अखौरी जैसे कलाकार मुख्‍य भूमिका में हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग कोलकाता, बनारस, हजारीबाग, कोडरमा जैसी खूबसूरत जगहों पर की गई है. पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. ट्रेलर को इतना प्यार देने के लिए फिल्म निर्मताओ ने सभी दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने बताया कि वह जल्द ही इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर देंगे.

ये भी पढ़े

खेसारीलाल यादव की 'राजा जानी' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

श्रीदेवी की मौत के पीछे हो सकता है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ

सुरों के सरताज अब फिल्मों में भी मचाएंगे धूम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -