सुरों के सरताज अब फिल्मों में भी मचाएंगे धूम

भोजपुरी फिल्मों के बड़े ही फेमस सिंगर गुंजन सिंह जल्द ही अब फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नज़र आने वाले हैं. गुंजन सिंह जल्द ही भोजपुरी फिल्म 'उड़ान' में नज़र आने वाले हैं, जिसे 25 मई को बिहार और झारखण्ड में रिलीज़ किया जाएगा. गुंजन अपनी इस फिल्म का प्रमोशन बड़े ही ज़ोर-शोर से कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी में बताया गया है कि किस तरह आधुनिकता ने हमारे जीवन पर नियंत्रण पा लिया है, जिसमें उसके दुष्प्रभाव को भी बताया गया है.

बताया जाता है कि गुंजन सिंह इस तरह के शख्स हैं, जो सामाजिक मान्यताओं और परम्पराओं से इत्तेफाक नहीं रखते. गुंजन की इस फिल्म में उनके ऑपोसिट इलाहाबाद की अंजलि बनर्जी नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को पहले ही रिलीज़ कर दिया गया था, जिसपर लोग अपना प्यार लुटा रहे हैं. फिल्म के निर्देशक अजय कुमार सिंह ने बताया कि, "फिल्‍म में गुंजन और अंजली की केमेस्‍ट्री लाजवाब है. यह अपने आप में एक अलग फिल्‍म है."

निर्देशक ने बताया कि इस फिल्म में भरपूर एक्शन, रोमांस, इमोशन व कॉमेडी का तड़का लगाया गया है, जिसमें बेहद ही अपडेटेड तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. इस फिल्म के गानों को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है, जो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर काफी समय पहले ही वायरल हो चुके थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दरियादिल भाईजान की 'भारत' में अमिताभ की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड को मिली जगह

प्रियंका चोपड़ा दोबारा हुई ट्रोल, युनिसेफ के कार्यक्रम में जाना पड़ा महंगा

वरिष्ठ एक्टर और डायरेक्टर डॉ. हेमू अधिकारी के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में छाया शोक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -