प्रीतम ने अफवाहों को धो डाला
प्रीतम ने अफवाहों को धो डाला
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम एक बार फिर से सुर्खियों में बन आए है. जी हां बता दे की मंगलवार सिंगर प्रीतम ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखी थी, जिसके बाद ऐसी खबरें आईं थीं कि प्रीतम अब अपने काम से एक साल का ब्रेक लेने जा रहे हैं, मगर बुधवार को प्रीतम ने एक और पोस्ट लिखकर यह साफ कर दिया कि वह एक साल नहीं, बल्कि सिर्फ चंद हफ्तों की छुट्टी पर जा रहे हैं.

गौरतलब है की इससे पहले भी प्रीतम व ऋषि कपूर के बीच में हुए पंगो के बारे में भी हम जान चुके है. अब अगर उनकी इस छुट्टी के बारे में अगर बात करे तो जनाब बता दे की मंगलवार की पोस्ट में प्रीतम ने लिखा था, 'फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के साथ ही मेरे जीवन के सबसे कठिन तीन महीने खत्म हुए.

यह बहुत थका देने वाला और चुनौती भरा काम था. आप सभी के प्यार और सहयोग के लिए शुक्रिया. मैंने पिछले साल तय किया था कि 'जब हैरी मेट सेजल' पूरी होने तक मैं कोई नया प्रॉजेक्ट साइन नहीं करूंगा और अब इसकी रिलीज़ के साथ ही मैं एक छोटा सा ब्रेक ले सकता हूं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

अब तीन मर्दो संग सनी लियोनी की होगी रासलीला

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -