अवॉर्ड जीतने के बाद 'नाटू नाटू' बनाने वाले म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावानी ने कही ये बड़ी बातें
अवॉर्ड जीतने के बाद 'नाटू नाटू' बनाने वाले म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावानी ने कही ये बड़ी बातें
Share:

जाने माने मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR के गाने नाटू नाटू ने बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर जीत लिया है। आज प्रत्येक भारतीय गर्व महसूस कर रहा है, देशभर के फिल्मी प्रशंसक नाटू नाटू गाने पर झूम रहे हैं। पहले गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड और अब ऑस्कर जीतना कम बड़ी बात नहीं है। 

एमएम कीरावानी ने ऑस्कर के स्टेज पर गाना गाते हुए स्पीच दी। उन्होंने बोला- इसे संभव बनाने के लिए शुक्रिया। उन्होंने अपनी स्पीच में हर किसी का आभार व्यक्त किया। कीरावानी जब स्पीच दे रहे थे तो उनके चेहरे पर खुशी स्पष्ट झलक रही थी। दूसरी ओर, ऑस्कर के मंच पर गायक काल भैरव एवं हालु सिप्लिगंज ने नाटू नाटू गाने पर लाइव परफॉर्मेंस दी। ऑस्कर अवॉर्ड्स का आयोजन अमेरिका के लॉस एंजलिस स्थित डोलबी थियेटर में हुआ।

RRR का देश-विदेश में डंका बजा है। एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने भारत में 750 करोड़ से अधिक का नेट कलेक्शन किया। वहीं वर्ल्डवाइड मार्केट में भी RRR की धूम रही। फिल्म ने 1100 करोड़ से अधिक की कमाई की। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण लीड रोल में नजर आए। अजय देवगन, आलिया भट्ट के कैमियो ने भी लोगों का दिल जीता। नाटू नाटू गानें को म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावानी ने बनाया है। 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में नाटू नाटू की जीत के पश्चात् स्पीच देते समय एमएम कीरावानी भावुक हो गए थे। एमएम कीरावानी जाने माने म्यूजिक कंपोजर, रिकॉर्ड प्रोड्यूसर, सिंगर एवं लिरिसिस्ट हैं। वे तेलुगू, तमिल और हिंदी सिनेमा के लिए काम करते हैं। 

'नाटू नाटू' की परफॉर्मेंस पर हुई शानदार हूटिंग, लेकिन वायरल हो गया दीपिका पादुकोण का ये VIDEO

माधुरी दीक्षित की मां ने दुनिया को कहा अलविदा, आज मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

शाहरुख़ की जवान में होगी संजय की धांसू एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -