मुरली मनोहर जोशी का दावा, वाराणसी की सभी सीटें BJP जीतेगी
मुरली मनोहर जोशी का दावा, वाराणसी की सभी सीटें BJP जीतेगी
Share:

वाराणसी : बीजेपी के वरिष्ठ नेता व सांसद मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि इस बीच माहौल तेजी से नरेंद्र मोदी के पक्ष में बना है. मोदी के जनता से संवाद करने का उन्हें लाभ मिलेगा और वे सभी 8 सीटें जीतेंगे.

 उल्लेखनीय है कि मनोहर जोशी बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं.उनका कहना है कि वाराणसी तो विश्व का सबसे पुराना सांस्कृतिक हब रहा है. वाराणसी में बहुत बड़े-बड़े लोगों ने जन्म लिया है. वाराणसी के बढ़ते हुए प्रभाव से लोग आतंकित हैं और ऐसा होना संभव भी है.जोशी ने कहा कि जनता ने पिछली बार तय किया था कि प्रचंड बहुमत से नरेंद्र मोदी की सरकार केंद्र में बने. अब अगर प्रदेश में उनके नेतृत्व वाली सरकार बनती है तो काम तेजी से होंगे.उनकी नजर में यह प्रदेश सरकार का केन्द्र सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने जैसा हैं.

बता दें कि अपनी साफगोई के लिए पहचाने जाने वाले मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि इस बार इतना तो हुआ है कि सभी पार्टियां विकास का नारा दे रही हैं.अखिलेश और मायावती ने कुछ किया या नहीं यह जनता देख रही है.आज अखिलेश यादव और मायावती भी विकास की बात कर रहे हैं. बीजेपी तो पहले से ही विकास पर चुनाव लड़ती रही है. यह अच्छा लक्षण है. अपनी पार्टी की जीत के प्रति आश्वस्त जोशी ने कहा कि उनकी तो होली मननी तय है, लेकिन अब देखना ये होगा कि दिवाला किसका निकलता है.

यह भी पढ़ें

चुनाव 2017 : 1 बजे तक मणिपुर में 67 फीसदी तो UP में 41 फीसदी वोटिंग

UP Election 2017 : सोशल मीडिया पर हिट रहे PM मोदी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -