UP Election 2017 : सोशल मीडिया पर हिट रहे PM मोदी
UP Election 2017 : सोशल मीडिया पर हिट रहे PM मोदी
Share:

लखनऊ : इस समय चुनाव में उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों के चुनाव की धूम है. प्रचार खत्म हो चूका है और आज UP में आखरी चरण का मतदान हो रहा है. सभी पार्टियों में चुनाव में जमकर किया है. अगर सोशल मीडिया की बात करे तो हर बार की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिट रहे. दरअसल 19 से 28 फरवरी तक विधानसभा चुनाव के दौरान फेसबुक पर जिन नेताओं की सबसे अधिक चर्चा रही उनमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले स्थान पर रहे. दूसरे स्थान पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रहे.

इसके बाद नंबर आता है भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह का, वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी चौथे स्थान पर रहे. BSP प्रमुख मायावती पांचवें स्थान पर रही, जबकि छठा स्थान सांसद डिंपल यादव को मिला. इस बार समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रमुख मुलायम सिंह यादव की सोशल मीडिया पर चर्चा कम ही रही, वैसे भी उन्होंने इस चुनाव में पार्टी के लिए अधिक प्रचार नहीं किया है.

अगर पार्टियों की बात की जाएं तो सोशल मीडिया पर 64 प्रतिशत चर्चा में भाजपा नेता, 45 प्रतिशत में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) व 15 प्रतिशत चर्चा में अन्य पार्टियां रहीं.

UP ELECTION 2017 : सातवे और अंतिम चरण का 40 सीट पर मतदान शुरू, मोदी की साख दांव पर

मैं गंगा के अलावा किसी के बारे में नहीं सोचती - उमा भारती

आम सभा में लगे ठहाके, मुलायम के जीवन में आई तीसरी महिला!

46 वर्ष के चंपक पढ़ने वाले बच्चे हैं राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -