मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति की आँखे फोड़कर कर दी हत्या
मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति की आँखे फोड़कर कर दी हत्या
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में बिहारशरीफ से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव में बदमाशों ने एक किशोर की आँखें फोड़ कर हत्या कर दी है. इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को हसनपुर के पास के एक तलाब से बरामद किया है और वहां मिले मृत किशोर को बिहारशरीफ के पत्रकार आशुतोष कुमार आर्य का 15 वर्षीय पुत्र चुन्नू कुमार बताया गया है.

इस मामले में चश्मदीदों के मुताबिक शव देखने से लग रहा था कि किशोर की दोनों आंखें फूटी हुई है और अब ऐसे में यह आशंका है कि किशोर की बेरहमी से हत्या के बाद उसके आंखें फोड़ दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ मृतक मानसिक रूप से कमजोर था और वह रोजाना की तरह टहलने के बाद दोपहर में घर लौटा था. वहीं इसके बाद वह दुबारा घर से बाहर किसी काम से निकला था, लेकिन देर शाम तक जब वह घर वापस नहीं आया तो घरवालों ने उसे ढूढ़ना शुरू कर दिया.

वहीं काफी समय की खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया. इसके बाद यह खबर पुरे गांव में फ़ैल गई और कुछ समय बाद ही ग्रामीणों ने तालाब में एक किशोर का शव देखा. वही शव को बाहर निकाला गया तो उसकी पहचान हसनपुर के चुन्नू के रूप में की गई और हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

जीप के अंदर इस हालत में मिला भाजयुमो मंडल अध्यक्ष का शव

सम्पत्ति की लालच में अपनी ही भाभी को कुल्हाडी मार मौत के घाट उतारा

मथुरा में दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर दिया लूट की बड़ी वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -