सम्पत्ति की लालच में अपनी ही भाभी को कुल्हाडी मार मौत के घाट उतारा

Apr 14 2019 04:29 PM
सम्पत्ति की लालच में अपनी ही भाभी को कुल्हाडी मार मौत के घाट उतारा

गोण्डा : जिले के इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र में एक यवुक ने सम्पत्ति के लालच में अपनी भाभी की कुल्हाडी से हत्या कर दी और शव खेत में गड्ढे में छिपा दिया। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के रानीपुर गांव निवासी नानबाबू के पुत्र जैसराज ने शनिवार रात अपनी 32 वर्षीय भाभी गीता देवी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और शव को खेत के एक गड्ढे में छिपा दिया। 

कमरे में बनाते थे शिकार का अश्लील वीडियो, फिर ऐंठते थे लाखों रुपए

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि गीता का पति रामतेज वर्मा करीब दो साल से सऊदी में है। रामतेज अगले माह गोण्डा आने वाला है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला कि सम्मति के लालच में देवर ने भाभी की हत्या कर दी।

पहले धोखे से मंगाई न्यूड तस्वीरें फिर ब्लैकमेल कर करने लगा ये काम...

जानकारी के मुताबिक इस सिलसिले जिले के धानेपुर क्षेत्र के रहने वाले गीता देवी के पिता सियाराम ने अपने समधी नानबाबू, जैसराज समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। बता दें इस घटना के बाद से शहर में भय का व्याप्त है.

शादीशुदा महिला को मिली प्रेम करने की सजा, दिल दहला देगा ये वीडियो...

बच्ची के सामने महिला का रेप करने जा रहा था युवक, महिला ने कहा- 'मुझे एड्स है' और फिर..

छात्रा का चेकअप करते-करते अचानक डॉक्टर करने लगा ये काम और फिर...