इंसान बना हैवान पत्नी व दो बच्चो को कुल्हाड़ी से काट लाशो के साथ सो गया
इंसान बना हैवान पत्नी व दो बच्चो को कुल्हाड़ी से काट लाशो के साथ सो गया
Share:

जयपुर : राजस्थान के गंगानगर जिले में पति पत्नी और बाप के रिश्ते को तार तार करने वाली घटना सामने आई है. मामला यह था की एक युवक ने अवैध संबंध होने के शक में अपनी पत्नी और दो मासूम नन्हे बच्चो को कुल्हाड़ी मारकर मौत की नींद सुला दिया. जब इतने से मन नही भरा तो आरोपी इस घटना को नया रूप देने के लिए खुद के माथे पर कुल्हाड़ी से मामूली चोट देकर लाशो के साथ सो गया. पुलिस द्वारा सख्ती बरतने पर उसने सारा गुनाह काबुल लिया है.

पुलिस ने आरोपी पति और मृतका के प्रेमी समेत 5 लोगो को गिरफ्तार किया है. सीआई वेदप्रकाश लखोटिया ने बताया कि फोन पर जानकारी मिली कि गांव के बिश्नोई मंदिर के समीप एक घर में एक महिला सहित 3 लोगों की हत्या कर दी गई है. सूचना पर वे सुभाष मेघवाल के घर पहुंचे तो एक कमरे में बेड पर उसकी पत्नी संतोष (27), उसकी पुत्री स्नेहा (7) व पुत्र हिमांशु उर्फ मन्नू (5) के खून से लतपत शव मिले.

मृतका के पति सुभाष मेघवाल सहित 5 लोगों को पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया है. आरोपी सुभाष ने पहले बताया था कि कोई अज्ञात व्यक्ति तीनों की हत्या कर गया है परंतु सख्ती से पूछताछ करने पर सुभाष टूट गया और स्वीकार किया कि तीनों हत्याएं उसी ने ही की है.

सीआई के अनुसार यह बात सामने आई की अवैध संबंध को लेकर युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है. उस युवक की शुक्रवार शाम सुभाष मेघवाल के साथ गाली-गलौज हुई थी. इसके बाद रात को ही सुभाष ने अपनी पत्नी एवं दोनों बच्चों का कुल्हाड़ी मारकर मर्डर कर दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -