अपने से डबल उम्र की प्रेमिका का गला रेत कर की हत्या
अपने से डबल उम्र की प्रेमिका का गला रेत कर की हत्या
Share:

रायपुर। शहर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र में प्रेमी ने अपने से अधिक उम्र की शादीशुदा प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी है। पैसो के लेनदेन को लेकर वैलेंटाइन-डे के अगले ही दिन प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। बुधवार सुबह युवक भिलाई से रायपुर पहुंचा था। यहां पैसों को लेकर उसका अपनी प्रेमिका से विवाद हुआ, जिसके बाद आरोपी ने चाकू से उसका गला रेत दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया की आरोपी मोहम्मद की प्रेमिका इमराना मुर्रा भट्टी लोधीपारा की रहवासी है। आरोपी मोहम्मद सुल्तान (22 वर्ष) और इमराना (42 वर्ष) के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था। दोनों की मुलाकात करीब दो-ढाई साल पहले बिरयानी सेंटर में हुई थी। यहीं से दोनों के बीच जान-पहचान बढ़ी, जिसने आगे चलकर प्रेम संबंध का रूप ले लिया। आरोपी मोहम्मद सुल्तान की दुकान भिलाई में स्थित है।

बुधवार सुबह आरोपी मोहम्मद सुल्तान अपनी प्रेमिका के घर गुढ़ियारी पहुंचा। यहां उसने इमराना से अपने पुराने पैसों की मांगने पर प्रेमिका ने पैसे नहीं दिए तो उसकी हत्या कर दी। गिरफ्तारी के बाद आरोपी मोहम्मद सुल्तान ने पुलिस को बताया कि वह पिछले 8 महीनों से अपना बिरयानी सेंटर चला रहा है, लेकिन इस बिजनेस में उसे नुकसान हो गया, जिसके चलते उसे रुपयों की सक्त जरूरत थी, मगर प्रेमिका ने उसे रुपए देने से मना कर दिया। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया। युवक ने धक्का-मुक्की के बाद महिला को धक्का दे कर गिरा दिया। उसके बाद वह रखे चाकू से उसका गला रेत दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी को गुढ़ियारी पुलिस प्रशासन ने तत्काल ही घटनास्थल से धर दबोचा। मृतक महिला इमराना के दो बच्चे भी हैं। जिनमें से एक की शादी की बात को लेकर महिला इमराना उत्तर प्रदेश गई हुई थी। कुछ ही दिनों पहले वो वहां से लौटी है। वहीं महिला का पति एक बच्ची को लेकर नारायणपुर के मेले में गया हुआ है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि पुलिस हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मोहम्मद सुल्तान के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

22 वर्षीय प्रेमी ने काट डाला 42 साल की प्रेमिका का सिर, चौंकाने वाली है वजह

परिवार के साथ पिकनिक मानाने आए SDO ने की खुदकुशी

इस राज्य के फर्जी किसानों ने हड़पे 43 करोड़ रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -