यूपी में दिन-दहाड़े भाई-बहन की हत्या

उत्तरप्रदेश: यहाँ के महोबा जिले के कुलपहाड़ थाना क्षेत्र के बगवाहा गांव में हमलावरों ने दिनदहाड़े एक घर में घुस कर भाई और बहन की गोली मारकर दर्दनाक हत्या कर दी. इतना ही नहीं इसके बाद हत्यारों ने लड़के के शव को फांसी पर लटका दिया. पुलिस पुरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है. इस मामले को पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है.

अपर पुलिस अधीक्षक वंशराज यादव ने बताया कि फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर अनिल सहित कई पड़ोसियों के फिंगर प्रिंट लिए गए हैं. अनिल घटना को ग्राम प्रधान से चल रही चुनावी रंजिश से जोड़ रहा है. पुलिस ने कई बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.मृतकों के बड़े भाई अनिल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.

इसके बाद वहां की पुलिस मोके पर पहुंची तथा दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मोके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि अज्ञात हमलावरों ने रविवार को दोपहर बाद जगन राजपूत के छोटे बेटे अजेन्द्र (23) और उसकी बड़ी बेटी अभिलाषा (25) की घर में घुस कर गोलियों से भुनकर  कर हत्या कर दी. इसके बाद अजेन्द्र के शव को फांसी के फंदे में लटका दिया. 

Facebook के नए फीचर के बाद नहीं हो पायेगी देर रात तक चैट

PM मोदी मिले राष्ट्रमंडल खिलाड़ियों से

खिलाड़ियों और अधिकारियों को खेल मंत्री की समजाईश

 

Most Popular

- Sponsored Advert -