बजरंग दल के पूर्व पदाधिकारी की हत्या से फैली सनसनी
बजरंग दल के पूर्व पदाधिकारी की हत्या से फैली सनसनी
Share:

कानपुर। उत्तरप्रदेश के कानपुर में बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक विजय यादव की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में मृतक, बजरंग दल का पूर्व जिला संयोजक विजय यादव हत्या करने वालों का नाम लेता नज़र आ रहा है। हालांकि नाम लेने के बाद उसकी मौत हो गई थी। मगर बताया जा रहा है कि विजय यादव ने क्षेत्र के विनय झा नामक व्यक्ति से 5 लाख रूपए उधार के तौर पर मांगे थे। रूपयों को लौटाने के विवाद में उसने अपने साथियों से मिलकर हत्या कर दी थी।

विजय के परिजन को जब उस पर हमला किए जाने की जानकारी मिली तो वे घटनास्थल पर पहुंचे। उसे चिकित्सालय ले जाया गया लेकिन विजय की जान नहीं बच सकी। पुलिस इस इस मामले को आपसी रंजिश का कारण बता रही है। पुलिस का कहना है कि वह हत्यारों तक जल्द पहुंच जाएगी।

विजय यादव के भाई ने इस मामले में आरोप लगाया है कि थाने से कुछ दूरी पर ही इस तरह की वारदात हो गई लेकिन अभी तक आरोपी पकड़ में नहीं आ सके हैं। इस वारदात को लेकर हालांकि पुलिस अधिकारी यही कह रहे हैं कि दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद चल रहा था। उत्तरप्रदेश में सुरक्षा के विभिन्न दावों के बीच थाना परिसर के पास हुई वारदात से सभी आश्चर्य में हैं।

सड़क पर टहल रहे दंपती को बेकाबू कार ने कुचला

2 करोड़ की बेशकीमती शॉलें चोरी

स्कूली ड्रेस में आए लड़कों ने की युवक की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -