दोहरे हत्याकांड से दहशत में अमरोहा, माँ-बेटी की घर के अंदर नृशंस हत्या
दोहरे हत्याकांड से दहशत में अमरोहा, माँ-बेटी की घर के अंदर नृशंस हत्या
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अमरोहा के एक गांव में मां-बेटी की रक्तरंजित लाशें रविवार सुबह चारपाई पर पड़ी हुईं मिली हैं। दोनों के सिर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं। मृतक महिला विधवा है और अपनी बेटी के साथ ससुराल में ही रहती थी। मृतक महिला के मायके वालों  ने बताया है कि जमीन के लिए उसकी हत्या ससुरालवालों ने की है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

दोहरे हत्याकांड का यह मामला अमरोहा के थाना गजरौला के तहत आने वाली ब्रजघाट चौकी के कांकाठेर गांव से सामने आया है। कांकाठेर में मिथलेश (38) पत्नी दिवंगत पवन अपनी 10 वर्षीय बेटी यशी के साथ रहती थी। कांकाठेर में उसकी ससुराल है और उसका बड़ा बेटा हसनपुर थाना क्षेत्र के गांव बहापुर स्थित अपने नाना संग रहता है। रविवार सुबह ब्रजघाट चौकी को मां-बेटी की लाश पड़ी होने की खबर मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को गांव के लोगों ने बताया रविवार सुबह जब मिथलेश ने दरवाजा नहीं खोला, तो हमें शक हुआ। इसके बाद हम घर के गेट खोलकर जैसे-तैसे अंदर दाखिल हुए तो देखा कि मिथलेश और यशी के लहूलुहान शव आंगन में चारपाई पर पड़े हुए थे।

बेटी और नातिन के क़त्ल की खबर मिलने पर कांकाठेर पहुंचे मिथलेश के परिजनों ने गजरौला थाने के सामने जमकर बवाल किया और मिथलेश के सुसराल पक्ष पर मां-बेटी की हत्या करने का इल्जाम लगाया। परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि मिथलेश के पति पवन की कुछ वर्ष पूर्व गंभीर बीमारी के कारण मौत हो गई थी। जिसके बाद से वो अलग घर में अपनी बेटी संग रह रही थी। पुश्तैनी जमीन के विवाद के कारण कई बार पंचायत भी हुई थी। मां-बेटी की हत्या का हैरतअंगेज़ मामला सामने आने के बाद कई गांव में दहशत फैल गई है। माहौल कहीं बिगड़ ना जाए इसके लिए कई थानों की पुलिस को गांव में तैनात कर दिया गया है।

चोरों का पीछा कर रहा था व्यापारी, बदमाशों ने चाक़ू घोंपकर मार डाला

मंदिर दर्शन करने आई युवती से रेप, बारी बारी से आधा दर्जन आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम

क्राइम ब्रांच ग्वालियर ने 1100 किलो मिलावटी कुकिंग ऑयल किया जप्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -