दिल्ली में हफ़्ता वसूली के नाम पर युवक की हत्या

देश की राजधानी दिल्ली में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहे है. यहाँ पर हफ़्ता वसूली करने वाले कुछ बदमाशों ने चिकन कॉर्नर चलाने वाले एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार का आरोप है कि युवक ने इस बात की शिकायत पुलिस से भी की थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई आगे नहीं बढाई.

युवक की हत्या की यह वारदात दिल्ली के गांधी नगर थाना इलाके की बताई जा रही है. गांधी नगर थाना क्षेत्र के अजीत नगर में रहने वाला युवक शहाबुद्दीन वहीं एक चिकन कॉर्नर चला कर अपने परिवार का पेट पालता था. 3 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी. सब कुछ ठीक चल रहा था. इस बीच इलाके के कुछ गुंडे उसके पीछे पड़ गए और  उससे हफ्ता मांगना शुरू कर दिया.

इसके बाद परेशान युवक ने इस बात की शिकायत गांधी नगर थाने में की. लेकिन वहां के स्टॉफ ने उसे ये कहकर समझा दिया कि अब बदमाश उसके पास नहीं आएंगे. लेकिन पुलिस पर भरोसा करना उसके लिए जानलेवा साबित हुआ. एक दिन जब वह दुकान से घर जा रहा था पीछे आ रहे कुछ बदमाशों ने शहाबुद्दीन पर अचानक चाकुओं से हुम्ला कर दिया और उसकी मोके पर ही मोथ हो गई.

भाजपा समर्थक को दिनदहाड़े गोलियों से भूना

महिला सिपाही को ब्लैकमेल कर करता रहा शोषण

गुजरात में हुआ हादसा 19 मजदूरों की मौत

 

Most Popular

- Sponsored Advert -