भाजपा समर्थक को दिनदहाड़े गोलियों से भूना
भाजपा समर्थक को दिनदहाड़े गोलियों से भूना
Share:

धनबाद: झारखण्ड के धनबाद जिले में गुंडागर्दी आम हो गई है, जिसे रोकने में पुलिस प्रशासन नाकाम हो रहा है, इसका ताज़ा उदहारण हल ही में सामने आया है. जिसमे बाइक पर सवार अपराधियों ने धनसार के भाजपा समर्थक संदीप उर्फ टेनू मोदी को बीच सड़क पर रोककर, उसपर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं. यह घटना शनिवार की है, गोलियां लगने से जख्मी हुए संदीप ने अस्पताल पहुँचने से पहले ही दम तोड़ दिया.

23 वर्षीय संदीप सुबह अपनी आल्टो कार में जिम से लौट रहे थे, तभी उनके घर से करीब आधा किमी दूर  धनसार गोधर पुल के समीप तीन बाइक सवार अपराधियों ने उसकी कार को घेरकर उसपर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात कर दी, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक बाइक, कार के आगे और दो बाइक पर सवार युवक कार की अगले विंडो ग्लास से संदीप पर फायरिंग कर रहे थे. शहर के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की भी इसी तरह हत्या की गई थी.

मृतक के बड़े भाई सूरज ने इस वारदात को लेकर धनसार के वार्ड पार्षद गुड्डू सिंह पर शक जाहिर किया है, सूरज ने हाल में ही गुड्डू सिंह से संदीप का विवाद होने की बात बताई है, यहां तक की गुडुडू सिंह द्वारा उसके भाई को धमकी मिलने का भी आरोप लगाया है, मृतक के पिता नेपाल प्रसाद मोदी ने पुलिस को बताया कि अज्ञात लोगों ने उसके बेटे पर हमला किया है, पिता के बयान के आधार पर छह अज्ञात के खिलाफ केंदुआडीह थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है, फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

महिला सिपाही को ब्लैकमेल कर करता रहा शोषण

गुजरात में हुआ हादसा 19 मजदूरों की मौत

गुजरात में हुआ हादसा 19 मजदूरों की मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -