मुरादाबाद में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, दो बुजुर्ग बहनों की हुई हत्या
मुरादाबाद में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, दो बुजुर्ग बहनों की हुई हत्या
Share:

मुरादाबाद: पान दरीबा के गुजराती मोहल्ले में दो मंजिला मकान की पहली मंजिल पर एक साथ रह रही दो बुजुर्ग बहनों की हत्या कर दी गयी। जानकारी के अनुसार बता दें कि घटना में दोनों के शव अलग-अलग कमरे में पड़े मिले हैं और घर का सामान बिखरा हुआ है, जिससे लूटपाट के बाद गला घोंटकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

मध्यप्रदेश: भोपाल गैस कांड के हुए 34 साल, आज भी ताजा हैं दर्दनाक हादसे की यादें

वहीं स्थानीय पुलिस के अनुसार बता दें कि दोनों महिलाओं की पहचान राजरानी और कुसुम के रूप में हुई है। बता दें कि राजरानी सेवानिवृत्त रेलवे कर्मी स्वर्गीय सोहनलाल की पत्नी थी, जबकि उनकी बहन कुसुम ने शादी नही की थी। राजरानी की 3 बेटियों नीनू, गीता, अनुभि और दो बिजनेसमैन बेटे राजेश और विजय की शादी हो गयी है। वहीं राजेश मुरादाबाद में एमडीए कॉलोनी में और विजय दिल्ली में रहते हैं।

राजस्थान विधानसभा चुनाव: सुषमा स्वराज ने राहुल गांधी के सवाल पर बोला हमला

गौरतलब है कि इस तरह से हुई हत्याओं के बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वहीं मामले के बारे में भूतल पर रहने वाली भतीजी साधना ने बताया कि सुबह जब मोटर चलाने के लिए उन्होंने फोन किया तो राजरानी ने फोन नही उठाया, ऊपर आकर देखा तो दरवाजे खुले थे। दोनों कमरे में राजरानी और कुसुम का शव पड़ा हुआ था, इसकी सूचना साधना ने ऑटो चालक पति सुनील को दी। सुनील ने परिवार और पुलिस को सूचित किया। वहीं इसके बाद एसएसपी जे रविन्द्र गौड़, एसपी सिटी अंकित मित्तल फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे और मामले पर संज्ञान लिया। वहीं एसएसपी ने बताया कि इस मकान में परिवार लंबे समय से किराये पर रह रहा था, मकान सिविल लाइन निवासी व्यक्ति का है। घटना के हर पहलू को ध्यान में रखकर तहकीकात की जा रही है। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।  


खबरें और भी 

राजस्थान: सड़क हादसे में दो ट्रॉले भिड़े, कार आई चपेट में चार की मौत

सिद्धू के राहुल को कप्तान बताने पर तेज़ हुआ विरोध, कांग्रेस के ही मंत्री ने माँगा इस्तीफा

वडोदरा: चिड़ियाघर में 6 काले हिरण मृत मिले, कुत्तों पर हो रहा शक 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -