यदि मैं किसी की हत्या भी कर दूं तब भी मैं अपने मतदाताओं को नहीं खोऊंगाः ट्रंप
यदि मैं किसी की हत्या भी कर दूं तब भी मैं अपने मतदाताओं को नहीं खोऊंगाः ट्रंप
Share:

लॉस वेगास : राष्ट्रपति की दावेदारी में आगे चल रहे रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप को अपनी जीत पर इस कदर भरोसा है कि उन्होने कहा है कि हत्या भी उनके समर्थकों को उफान मारते अभियान से नहीं डिगा सकती। ट्रंप ने अपने समर्थकों पर विश्वास जताते हुए कहा कि बेईमान प्रेस तक के लोग कहते है कि ट्रंप के समर्थक अनोखे है।

रिपब्लिकन पार्टी के नेता ने अपने समर्थकों से कहा कि किसी भी हालत में 68 फीसदी साथ नहीं छोड़ेंगे। मैं समझता हूं कि इसका मतलब कत्ल है। मैं समझता हूं कि इसका मतलब कुछ नहीं है। ट्रंप ने अपने भाषण में दिसंबर के राष्ट्रीय सर्वेक्षण का जिक्र करते हुए कहा कि उनके समर्थकों में से तकरीबन 70 प्रतिशत का कहना है कि यदि वो निर्दलीय रुप से भी चुनाव लड़ते है, तब भी वो उनकी हिमायत करेंगे।

एक औऱ सर्वेक्षण का जिक्र करते हुए ट्रम्प ने कहा कि उनके 10 में से 9 समर्थक संभवतः कभी उनका साथ नहीं छोड़ेंगे। पिछले माह भी ट्रंप ने दावा किया था कि उनके समर्थक किसी भी हद तक जा सकते है। उन्होंने कहा कि उनके समर्थक इतने वफादार हैं कि वह फिफ्थ एवेन्यू के बीच में खड़े हो सकते हैं और किसी को गोली मार सकते हैं, और फिर भी मैं कोई मतदाता नहीं खोउंगा।

इसके एक दिन पहले ही जब उनके अभियान के दौरान नारा लगाने वाले एक शख्स को हटाया गया तो उन्होने कहा कि वह प्रदर्शनकारी के चेहरे पर मुक्का जड़ना चाहते थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -