चीन सीमा पर हेलीकॉप्टर के जरिये पहुंचाया जा रहा है राशन
चीन सीमा पर हेलीकॉप्टर के जरिये पहुंचाया जा रहा है राशन
Share:

देहरादून: चीन बॉर्डर पर सेना की गतिविधियां तेज हो गई हैं। सीमा पर आईटीबीपी, आर्मी तथा बीआरओ के लिए हेलीकॉप्टर के जरिये राशन तथा अन्य सामग्री पहुंचाई जा रही है। शनिवार को मुनस्यारी से फाॅर्स के हेलीकॉप्टर से बॉर्डर पर तैनात फाॅर्स के जवानों तथा सड़क निर्माण में लगे बीआरओ के सैनिकों को बीआरओ डीजल, केरोसिन मिलम भेजा गया।

चीन से विवाद के पश्चात् बॉर्डर पर सैन्य गतिविधियां बढ़ी हैं। वहीं ग्रिफ ने मुनस्यारी- मिलम निर्माणाधीन सड़क का निर्माण काम रफ़्तार से करना आरम्भ कर दिया है। आईटीबीपी तथा इंडियन फाॅर्स की गतिविधि बढ़ने के पश्चात् ढाबे वालों की आमदनी में भी बढ़ोतरी हुई है। इसके चलते इस बार ढाबे वालों के बर्फबारी के चलते भी नीचे उतरने की संभावना कम है। इसी के साथ कई कार्यो में रफ़्तार आई है, तथा बॉर्डर में लगातार सतर्कता बनी हुई है।

वही दूसरी तरफ राज्य में शनिवार को कोरोना संक्रमण के 1115 नए मरीज मिले हैं। इसी के साथ अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 30336 हो गई है। 603 कोरोना संक्रमित मरीजों को आज इलाज के बाद घर भेजा गया है। देहरादून में 290 मरीज मिले हैं। अब तक प्रदेश में 20031 मरीज ठीक हो चुके हैं, वहीं सक्रिय मरीजों की संख्या 9781 है। प्रदेश में आज 14 संक्रमित मरीजों की मौत हुई है। इन्हें मिला कर प्रदेश में मरने वालों की संख्या 402 हो गई है। इधर देहरादून में रायपुर से भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ की कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 

भाजपा पार्षद ने चुनाव के शपथ पत्र में दी मिथ्या सूचना, हुआ ये हाल

कंगना-शिवसेना विवाद: संजय राउत के खिलाफ भाजपा IT सेल ने दी शिकायत, लगाया ये आरोप

अब शहरों में निकलेंगे मंत्री, देंगे विपक्ष को जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -