Box Offiec पर पहले दिन 'मुन्ना माइकल' लड़खड़ाया
Box Offiec पर पहले दिन 'मुन्ना माइकल' लड़खड़ाया
Share:

अभिनेता टाइगर श्रॉफ व नवाजुद्दीन सिद्दीकी की चर्चित फिल्म मुन्ना माइकल जो के इस शुक्रवार को ही रिलीज हो गई है. लेकिन यह फिल्म टाइगर श्रॉफ के मंसूबे के मुताबिक जो कमाई करना थी वह नहीं कर पाई है जैसी की टाइगर श्रॉफ को आशा थी. बात करे फिल्म के बारे में तो जिस दिन टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल रिलीज हुई थी ठीक उसी दिन बॉलीवुड की एक और फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' के बारे में जो के इस फिल्म  के साथ ही रिलीज हुई है तो फिर कमाई में तो फर्क पड़ना ही है.

फिल्म मुन्ना माइकल में अबकी बार हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अभिनय तो देखने को मिला ही है साथ ही साथ फिल्म में उनके अलहदा रूप के संग उनका डांस भी हमे खासा उत्साहित करते नजर आ रहा है. अब बात कर ली जाए अगर फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन रहा है केवल 5.50 करोड़ रुपए. जिसके लिए हमारे टाइगर श्रॉफ काफी उदास है.

टाइगर को पहले दिन जहां इसकी कमाई दस करोड़ रुपए से ज्यादा की उम्मीद थी वह धूमिल हो गई है. आपको बता दे कि, इतनी बुरी ओपनिंग टाइगर श्राॅफ की किसी भी फिल्म को नहीं मिली है. शनिवार और रविवार के अच्छा होने की उम्मीद कम है क्योंकि फिल्म कमजोर है. फिर भी वीकेंड 16 करोड़ के करीब तो रहेगा ही. देखते है फिल्म पर आगे लोगो की क्या प्रतिक्रिया व्यक्त होती है.                     

उत्तेजक दृश्यों पर तापसी का तृप्त बयान...

आरोपी पति पहुंचा जेल

कृति का बर्फी में बिट्टी LOOK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -