Oops Moment का शिकार हुई टाइगर की हीरोइन...
Oops Moment का शिकार हुई टाइगर की हीरोइन...
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जो के देखा जावे तो अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' में भी खासा व्यस्त है. अभी हाल ही में इस फिल्म का एक शानदार पोस्टर व ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसमे की हमे टाइगर का एक दमदार लुक नजर आ रहा है. बता दे कि, टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' का पूर्व में पोस्‍टर रिलीज होने के बाद इस फिल्म का शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया.

जी हाँ, बता दे कि, टाइगर श्रॉफ इस फिल्‍म में एक डांसर की भूमिका निभा रहे हैं और पॉप के बादशाह माइकल जैकसन का जबरदस्‍त फैन है. ऐसे में टाइगर के फैन्‍स को उनके माइकल जैकसन स्‍टाइल में डांस करता हुआ देखने की उम्‍मीद है. ट्रेलर में भी वही सब दिख रहा है. साबिर खान डायरेक्टेड ये फिल्म दरअसल डांस के लीजेंड माइकल जैक्सन को एक ट्रिब्यूट है.

तथा सुनने में आया है कि, टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म की हीरोइन निधि ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई. दरअसल, हादसा उस वक्त हुआ जब निधि स्टेज पर चढ़ रही थीं और इस दौरान उन्हें अपनी ड्रेस उठानी पड़ गई. बता दें कि इवेंट में निधि ने डिजाइनर फराह संजना की मैक्सी ड्रेस पहनी थी.

GQ में बॉलीवुड के मसखरों का मस्तमौला अंदाज...

नवाज़ुद्दीन से घबराए टाइगर...


 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -