एक बार फिर गुदगुदाने आ रहे हैं 'मुन्ना और सर्किट', जानिए पूरी खबर

Jan 09 2019 10:13 AM
एक बार फिर गुदगुदाने आ रहे हैं 'मुन्ना और सर्किट', जानिए पूरी खबर

बॉलिवुड की सबसे ज्यादा हिट और पसंद की गई फ्रैंचाइज फिल्मों में से एक 'मुन्ना भाई' एकल बार फिर से आपको गुदगुदाने आ रही है. जी हाँ, इस फिल्म के दो पैट आ चुके हैं और दोनों ही कमाल के सुपरहिट साबित हुए. इसी को देखते हुए दर्शक भी ये चाहते हैं कि इसका अगला पार्ट भी जल्दी ही आये. यही ख़ुशी की बात है कि इस पर काफी समय से बात चल रही थी लेकिन फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली थी. कहा जा रहा है कि 'मुन्ना भाई 3' की शूटिंग 2 साल पहले ही शुरू होने वाली थी लेकिन तभी संजय दत्त जेल चले गए थे जिस कारण ये फिल्म नहीं बन सकी.

इसके अलावा पिछले साल फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने कन्फर्म किया था कि वह इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. लेकिन उन्होंने इस फिल्म पर काम करने की बजाय संजय दत्त की बायॉपिक पर काम करना शुरू कर दिया और उनकी बायोपिक ने भी कमाल दिखाया. अब यह खबर आ रही है कि मुन्ना भाई सीरीज की तीसरी फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. इस बात को फिल्म में सर्किट का किरदार निभाने वाले अरशद वारसी ने भी कन्फर्म किया है. एक बार दिर से मुन्ना और सर्किट की जोड़ी को देखने के लिए दर्शक बेक़रार हैं. 

हाल में अपनी अगली फिल्म 'फ्रॉड सैंया' के प्रमोशन में बिजी अरशद ने बताया है कि मुन्ना भाई 3 की स्क्रिप्ट पूरी तरह तैयार है और इस साल इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. 'मुझे पता है कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है. मुझे यह भी पता है कि राजू (राजकुमार हिरानी) इसकी शूटिंग इसी साल या तो साल के बीच में या साल के अंत तक शुरू कर देंगे. स्क्रिप्ट पर फाइनल काम चल रहा है. अभी तक यही बता सकता हूं कि फिल्म में मैं और संजू हैं. बस इतनी ही बात मुझे बताई गई है.' इस बीच बता दें कि अरशद की फिल्म 'फ्रॉड सैंया' 18 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. तो अब देखते हैं इस फिल्म में अरशद क्या कमाल बता पाते हैं.

'सड़क 2' में बॉलीवुड का ये खतरनाक विलेन निभाएगा महारानी का किरदार

फिल्म 'पानीपत' के लिए अर्जुन ने किया पहली बार ऐसा काम

अपने पिता के साथ फिल्म करने में डर रही हैं आलिया भट्ट