हैकर्स ने नगरपालिका की वेबसाइट पर लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद
हैकर्स ने नगरपालिका की वेबसाइट पर लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद
Share:

देश में कई बार ऐसी घटनाएँ हुई है जहां सरकारी वेबसाइट को हैक कर लिया गया हो. पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भी हमारे देश की सरकारी वैबसाइट पर अटैक करने के लिए वाइरस भेजता रहता है. ताज़ा मामले में यूपी के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर नगरपालिका की वेबसाइट को किसी ने हैक कर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा दिया.

नगरपालिका के कर्मचारियों ने सुबह नगरपालिका की वेबसाइट को खोला तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने आनन-फानन में अपने अधिकारियों को इस मामले की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया. अधिकारियों ने तुरत-फुरत वेबसाइट को ठीक करवाकर मामला शांत करवाया. इस बाबद जानकारी मिलते ही डीएम हापुड़ ने जाँच के आदेश दे दिए हैं. सवाल उठता है कि क्यों नहीं सरकारी वैबसाइट की कमियों को दूर किया जाता है. आए दिन कोई भी वैबसाइट हैक हो जाती है.

आतंकी गतिविधि का यह पहला मामला नहीं है. हापुड़ शुरू से ही आतंकियों का अड्डा बना रहा है. देश का बड़ा आतंकी अब्दुल करीब टुंडा भी हापुड़ के पिलखुआ का ही रहने वाला था, जिसने बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया था. आशंका जताई जा रही है कि हापुड़ में कही आतंकियों ने माहौल बिगाड़ने के लिए साजिश के तहत तो यह कारनामा नहीं किया, या फिर यह किसी असामाजिक तत्व की हरकत है. फ़िलहाल पूरे मामले में ख़ुफ़िया विभाग और जनपद की पुलिस जांच कर रही है.

घर में घुसकर युवती का अपहरण और गैंगरेप

16 दिसंबर के गैंगरेप का मुख्य आरोपी पकड़ाया

बाढ़ राहत राशि देने की आड़ में गैंगरेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -