जबलपुर: नगर निगम कर्मचारी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By iti mishra
Jan 22 2021 03:42 PM
जबलपुर: नगर निगम कर्मचारी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जबलपुर: हाल ही में अपराध का एक मामला कैंट थाना क्षेत्र से आया है। इस मामले में बिरमानी पेट्रोल पंप के पास मुर्गी मैदान में नगर निगम कर्मचारी के सिर में पत्थर पटककर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है जैसे ही सूचना मिली वैसे ही कैंट टीआइ स्टाफ और एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंच गई और इस मामले की जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है पुलिस को मौके से वह पत्थर भी मिल गया है जिससे हत्या हुई थी।

पत्थर में खून लगा हुआ है। इस मामले के बारे में कैंट टीआइ विजय तिवारी ने कहा है कि, 'शुक्रवार सुबह लगभग 9।30 बजे सूचना मिली कि मुर्गी मैदान में एक युवक खून से लथपथ पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही मैं स्टाफ के साथ मौके पर पहुँच गया और जांच शुरू की।' खबरों के मुताबिक यहाँ पुलिस को शराब की बॉटल और डिस्पोजल मिले हैं। बताया जा रहा है मृतक के पास से एक नगर निगम की डायरी मिली, उस डायरी के आधार पर उसकी पहचान हो चुकी है। मृतक का नाम घमापुर निवासी अरविंद सिंह राजपूत (45) बताया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक उसके स्वजन को फोन पर जानकारी देकर बुलाया जा चुका है। इस मामले में मृतक के स्वजन का कहना है कि, 'अरविंद नगर निगम के अधारताल जोन क्रमांक 7 में पदस्थ था। जो शराब पीने का आदी था। अरविंद अपने साथियों के साथ रोज रात को शराब पीने जाता था। गुरुवार की रात को भी दोस्तों के साथ गया था।' अब पुलिस तेजी से जांच में लग चुकी है।

दुनियाभर में इतने हुए कोरोना संक्रमण के मामले

महाराष्ट्र: प्‍लांट में लीक हुई जहरीली गैस, 7 लोग बीमार

अगर आप भी हरिद्वार महाकुंभ में स्नान करने जा रहे हैं तो जान लें ये 7 बातें, नहीं तो होगी दिक्कतें