बिग बॉस की जीत का जश्न मानना पड़ मुनव्वर फारुखी को भारी...दर्ज हुई FIR
बिग बॉस की जीत का जश्न मानना पड़ मुनव्वर फारुखी को भारी...दर्ज हुई FIR
Share:

बिग बॉस सीजन 17 जीतकर मुनव्वर फारुकी ने अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग को सबूत भी दे डाला है. लेकिन अब उनका नाम एक अलग कारण से चर्चा का विषय बन चुका है. डोंगरी में उनकी जीत का जश्न धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया. लाखों की तादाद में लोग उन्हें सपोर्ट करने पहुंचे. इस मोमेंट की फोटोज लेने के लिए ड्रोन का भी उपयोग किया गया, जो अब पुलिस के संज्ञान में आया है. पुलिस ने अवैध रूप से पब्लिकली ड्रोन का ूपीपोग करने के लिए ऑपरेटर के विरुद्ध FIR दर्ज किया है. 

मुसीबत में मुनव्वर का फैन: हाथ में बिग बॉस 17 की ट्रॉफी लिए जब कार से मुनव्वर निकले तो हर फैन उन्हें सपोर्ट करने सड़क पर आ गए. डोंगरी आते हुए मुनव्वर के लाखों फैंस उनके आगे पीछे चलते हुए नजर आए. कार की सनरूफ से मुनव्वर ने हर किसी का शुक्रिया अदा करते हुए दिखाई दिए. इस मोमेंट को हर किसी ने अपने अपने तरीके से कैद करने का प्रयास भी किया. किसी ने फोन तो किसी ने कैमरा तो कोई ड्रोन का उपयोग करता दिखा. ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायर हुई. लेकिन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट की जीत की खुशी में लोग कानून का भी उल्लंघन कर डाला. 

केस सामने आया जहां डोंगरी पुलिस ने सोमवार को एक ड्रोन ऑपरेटर के विरुद्ध नियमों का उल्लंघन करने के इल्जाम में FIR दर्ज की, जो बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी की जीत की फोटोज खींच रहा था. FIR में लिखा गया- बिग बॉस 17 जीतने के उपरांत, मुनव्वर मुंबई के डोंगरी गए जहां प्रशंसकों की भीड़ ने उनका स्वागत भी किया.

बिना परमिशन ड्रोन से किया शूट: वायरल वीडियो में वह अपनी कार की सनरूफ पर खड़े होकर अपनी ट्रॉफी भी उठाए हुए दिखाई दिए. पुलिस ने देखा कि एक व्यक्ति जश्न को कैद करने के लिए ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल कर रहा है.वो व्यक्ति अरबाज यूसुफ खान (उम्र 26) के रूप में पहचाने गए. वहां मौजुद पुलिस कर्मचारियों ने ड्रोन ऑपरेटर के पास जाकर उससे उचित अनुमति के बारे में पूछताछ भी की. खान ने स्वीकार किया कि उसके पास अनुमति नही है, जिसके बाद पुलिस ने खान का ड्रोन कैमरा जब्त कर लिया और केस दर्ज कर लिया. अब खबरों का कहना है कि मुंबई में सुरक्षा कारणों की वजह से ड्रोन या किसी भी प्रकार का फ्लाइंग ऑब्जेक्ट बिना अनुमति के उड़ाने पर पाबंदी है. मुनव्वर फारुकी के जीत की रैली में इसी कानून का उल्लंघन कर डाला है.  

WhatsApp यूजर्स की बढ़ी मुश्किल, कंपनी ने किया ये बड़ा ऐलान

12 हजार रुपये सस्ता हुआ आईफोन 15, इन ऑफर्स से बचाएंगे और भी ज्यादा पैसे

सिर्फ 999 रुपये में मोबाइल होल्डर, खराब सड़कों पर भी कर सकता है इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -