मुनव्वर फारुकी पर फूटा अनुराग का गुस्सा, बोले- 'फायदे के लिए लड़कियों को किया इस्तेमाल'
मुनव्वर फारुकी पर फूटा अनुराग का गुस्सा, बोले- 'फायदे के लिए लड़कियों को किया इस्तेमाल'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर से अनुराग डोभाल बाहर हो गए हैं. घर से निकलने के बाद अनुराग शो और प्रतियोगियों को लेकर कई हैरतंअगेज खुलासे कर रहे हैं. अनुराग ने अब मुनव्वर फारुकी पर निशाना साधा है. अपने एक इंटरव्यू में अनुराग ने कहा- मैं मुनव्वर फारुकी की हिस्ट्री जानता हूं. आप जब किसी की फीलिंग्स हर्ट करते हो तो आपको लगता है कि लोग भूल जाएंगे, मगर मैं अनुराग डोबाल हूं तथा मैं कुछ नहीं भूलता हूं. मैं मुनव्वर को माफ नहीं कर सकता.

अनुराग ने मुनव्वर को धमकी भी दे डाली. उन्होंने कहा कि वो मुनव्वर को अपने एरिया में परफॉर्म नहीं करने देंगे. अनुराग ने कहा- मैं गारंटी लेता हूं कि वो मेरे एरिया में परफॉर्म नहीं कर पाएगा. अनुराग ने कहा कि मुनव्वर शो में इमोशनल कार्ड खेलने का प्रयास कर रहा है. यूट्यूबर ने ये भी दावा किया कि मुनव्वर अपने फायदे के लिए लड़कियों को इस्तेमाल करते हैं. अनुराग ने कहा कि कंगना रनौत के शो में भी मुनव्वर ने यही किया था. अनुराग डोबाल ने कहा- मैं ऐसे इंसान को सपोर्ट नहीं कर सकता, जो नेशनल टीवी पर इमोशनल कार्ड खेलता है.

उसने शो में शादी के झूठे वादे किए हैं. 2 महीने तक पहले उसने नाजिला का नाम इस्तेमाल किया. उसने पहले कहा कि वो नाजिला संग रिलेशनशिप में हैं. मगर जब आएशा शो में आई, तो अलग ही स्टोरी सुनने को मिली. तुम एक महिला को उम्मीद दे रहे हो, मगर जब तुम्हें लगता है कि तुम्हारे पास बेहतर विकल्प है तो तुम मूव ऑन कर लेते हो. आएशा ने भी बोला था कि घर के बाहर मुनव्वर कई महिलाओं के साथ इनवॉल्व है. वो अपने फायदे के लिए लड़कियों को इस्तेमाल करता है. अनुराग का ये भी कहना है कि मुनव्वर शो में मन्नारा चोपड़ा को भी इस्तेमाल कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में बच्चों की सुरक्षा के लिए स्कूली वाहनों में CCTV कैमरे लगाने का आदेश

मध्यप्रदेश के हर गाँव में लगेंगे CCTV कैमरे, हर जिले में पुलिस बैंड, अपराध रोकने के लिए मोहन यादव सरकार का बड़ा फैसला

'मतलब 500 साल बाद मनुवाद की वापसी..', राम मंदिर पर कांग्रेस नेता उदित राज का विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -