गुजरात फ़ॉर्चूनजॉइन्ट्स ने यूं-मुम्बा को 39-28 से मात दी
गुजरात फ़ॉर्चूनजॉइन्ट्स ने यूं-मुम्बा को 39-28 से मात दी
Share:

रांची- प्रो कबड्डी लीग में कल रात को हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में गुजरात ने मुंबई को 39-28 से हराते हुए जीत दर्ज की. गुजरात ने पिछले मुकाबला टाई खेला था, जबकि मुम्बा को पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था और कल भी गुजरात से हार गए. पहले हाफ में दोनों टीमों ने लगभग बराबरी का खेल खेला, लेकिन गुजरात ने दूसरे हाफ में मुंबई को पीछे ही रखते हुए जीत हासिल की. गुजरात के लिए सचिन ने 14 अंक लिए जबकि मुंबई के लिए काशिलिंग अदाके ने 10 अंक लिए.

टॉस जीत कर यूं मुम्बा ने कोर्ट चुना, मैच की और अपनी टीम की पहली रेड करने के लिए गुजरात के सचिन गए और वे सफल होकर लौटे उन्होंने एक टच पॉइंट लिया. यही से गुजरात ने बढ़त बनाना शुरू की और मैच के 16 वे मिनिट तक यूं-मुम्बा से आगे चल रहे थे. लेकिन तभी मुम्बा के काशी ने सुपर रेड मारी और स्कोर को 10-10 की बराबरी पर ला खड़ा कर दिया.

दूसरे हाफ की शुरुआत में दोनों टीमों ने डिफेंसिव गेम खेला लेकिन कब तक रोक पाते अपने आप को, किसी को तो रिस्क लेना ही था. गुजरात ने गेम की गति को बढ़ाते हुए अंक बटोरना शुरू किये. अब मैच में छह मिनिट शेष थे और गुजरात की लिड यूं मुम्बा पर सात अंको की थी. आगे मैच में यूं मुम्बा गुजरात को नहीं रोक पाया और यह मुकाबला 39-28 से खो दिया. इस जीत से गुजरात अपने ग्रुप ए में टॉप पर काबिज हो गई.

जब युवराज सिंह ने की थी ऑस्ट्रेलिया की जमकर धुनाई

शिखर धवन- डेविड वार्नर एक-दुसरे के रिकॉर्ड के काफी करीब

अमेरिकी वेबसाइट का दावा- स्टार गोल्फर टाइगर वुड्स की मौत...!

प्रो कबड्डी लीग: पटना पायरेट्स ने तेलुगु टाइटंस से लिया हार का बदला

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -