सास को मारकर दामाद ने प्राइवेट पार्ट में डाला बांस

मुंबई: महाराष्ट्र में इन दिनों एक के बाद एक अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही यहाँ 32 वर्षीय लड़की के साथ बर्बरता से दुष्कर्म और हत्या हुई थी। अब तक यह मामला ठंडा भी नहीं हो पाया था कि एक और शर्मनाक घटना सामने आ गई। जी दरअसल मुंबई के विले पार्ले में एक दामाद ने अपनी सास की हत्या कर उसके प्राइवेट पार्ट में बांस डाल दिया। जी हाँ, वहीँ खबरों के अनुसार अब आरोपी दामाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और 14 सितंबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि इस शख्स ने अपनी सास की न सिर्फ क्रूरता से हत्या की है बल्कि शव के साथ भी बर्बरता की। इस मामले में पुलिस का कहना है ''आरोपी ने सास के सिर पर टाइलों से हमला करने और चाकू से वार करने के बाद, उसके प्राइवेट पार्ट में एक बांस डाल दिया और एक आंतरिक अंग को बाहर निकाल दिया। हमने छह दिन पहले आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध) को जोड़कर मामला दर्ज किया था।''

पुलिस का कहना है कि मृतक महिला अपनी बेटी के साथ रहती थी। वहीँ आरोपी दामाद चेन स्नेचिंग के जुर्म में दोषी मिला था और तीन साल तक जेल में था। बीते 1 सितंबर को ही उसे रिहा किया गया। वहीँ जेल से छूटने के बाद, आरोपी अपनी पत्नी से मिलने गया लेकिन उसने देखा कि पत्नी ने किसी और से शादी कर ली है और वह गर्भवती है। यह देखकर आरोपी को गुस्सा आ गया और उसने अपनी पत्नी से अपने नए पति को छोड़ने के लिए कहा।

वहीँ अगले दिन जब वह उससे मिलने गया तो वह उस जगह से चली गई थी। ऐसे में आरोपी ने अपनी सास से उसके बारे में पूछा लेकिन सास ने कुछ नहीं बताया। इसी के साथ उसने अपनी सास के साथ मारपीट की और कई बार चाकू से वार किया। उसे एक दिन बाद पुणे से गिरफ्तार किया गया।

तालिबान के आतंक राज में 'संगीत' भी हराम, जान बचाकर देश से भाग रहे संगीतकार

BB OTT: 'राकेश अचानक से बदल गए', करण के सामने छलका शमिता का दर्द

आंध्र प्रदेश में गणेश विसर्जन के दौरान हुई युवक की मौत

Most Popular

- Sponsored Advert -