Share:
आंध्र प्रदेश में गणेश विसर्जन के दौरान हुई युवक की मौत
आंध्र प्रदेश में गणेश विसर्जन के दौरान हुई युवक की मौत

विजयनगरम में एक दुखद घटना में सलूर कस्बे के 29 वर्षीय रामबारकी तिरुपति राव की गणेश विसर्जन के दौरान डूबने से मौत हो गई। विशाखापत्तनम में एक पेप्सी कंपनी में काम करने वाले तिरुपति राव ने इसी साल जून में शादी की थी। शुक्रवार को विनायक पूजा के बाद शाम को पूरा परिवार एक साथ गांव के बाहरी इलाके में स्थित पट्टीगुलवानी तालाब में मूर्ति विसर्जित करने गया।

पिछले दिनों हुई लगातार बारिश से तालाब भर गया था। तिरुपति राव को तालाब की गहराई का पता नहीं था। और मूर्ति विसर्जन के समय वह परिवार वालों के सामने डूब गया। बाद में लोगों की मदद से उसे सलूर सीएचसी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. सब इंस्पेक्टर कृष्णमूर्ति ने बताया कि मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

वर्षों से पर्यावरण के अनुकूल तरीके से त्योहारों को मनाने की वकालत करने वाले पर्यावरण कार्यकर्ताओं और स्वयंसेवी संगठनों के ठोस प्रयासों के कारण, वारंगल शहर में मिट्टी की गणेश मूर्तियों की मांग बढ़ गई है। छोटी मिट्टी की गणेश प्रतिमाएं (ऊंचाई में आठ इंच) 30 रुपये से 150 रुपये के बीच बिकती हैं, जबकि 6.5 फीट लंबी बड़ी मूर्तियों को 8,500 रुपये में बेचा जाता है। हालांकि इस साल मिट्टी की गणेश प्रतिमाओं की कमी रही है।

हर गाँव में एयरपोर्ट, लड़कियों को ब्यूटी पार्लर, तो लड़कों को 'अपाचे' फ्री..., बिहार में उम्मीदवार का घोषणा-पत्र वायरल

भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे कर्नाटक के सीएम बोम्मई

भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -