Airport पर नजर आया कंगना का स्वैग LOOK...
Airport पर नजर आया कंगना का स्वैग LOOK...
Share:

बॉलीवुड कि खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में जो के फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रही है. बता दे कि अभिनेत्री कंगना पहले ही कह चुकी है की वह जल्द ही अभिनय के अलावा निर्देशन के क्षेत्र में भी अपने मखमली पैर रखने वाली है. तथा वैसे भी हमबॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी के रूप में भी जानते है. जी हाँ, जनाब अपनी फिल्म रंगून के बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद अब कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'सिमरन' के चलते नजर आने वाली है.

पूर्व मे हमे इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला है की इस फिल्म की शूटिंग जो पूर्व में ही खल्लास हो गई है. अब इस फिल्म का धांसू पोस्टर भी रिलीज हो गया है. यह तो कन्फर्म है की कंगना जल्द ही निर्देशक के क्षेत्र में भी कूदने की तैयारी में है. अभिनेत्री कंगना रनौत जो के अपने डायरेक्‍टशन में बनने वाली इस फिल्‍म में कंगना किसी हॉट अवतार में नहीं बल्कि 80 साल की बुजुर्ग महिला के रोल में नजर आने वाली हैं.

अब एक बार फिर से बॉलीवुड की यह खूबसूरत बाला हमे मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई है. जी हाँ, तस्वीरों में आप दिग्गज बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत को देख सकते हैं. रंगून की इस अदाकार की ये तस्वीरें मुंबई एयरपोर्ट से आई हैं. बताते चलें कि मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं कंगना लंदन से लौटी हैं. एयरपोर्ट पर कंगना ने अपने फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाई और फ़ोटोग्राफर्स के कैमरे के लिए भी पोज़ किया.  

अरे कंगना तेजू' में 'मदारी' को नचाओगी क्या...

कंगना के खिलाफ लड़ाई में साथ देने वालो का 'सिमरन' के राईटर ने किया शुक्रिया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -