Mumbai Rain: भारी बारिश के चलते अस्त-व्यस्त हुआ मुंबई
Mumbai Rain: भारी बारिश के चलते अस्त-व्यस्त हुआ मुंबई
Share:

महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले मुंबई में इस समय बारिश से लोगों के बुरे हाल है, लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ है. वहीं शहर के कई हिस्सों में पानी भरने के कारण यातायात के साधन भी फिलहाल ठप्प पड़े हुए है. रेलवे ट्रैक पर पानी भर जाने के कारण शहर का  वेस्टर्न, हार्बर और सेंट्रल लाइन देरी से चल रही है. 

आपको बता दें, बीती रात भी मुंबई में जमकर बारिश हुई, जिसके कारण शहर के निचले हिस्सों में पानी भर गया है. अंधेरी, बांद्रा, सायन, हिंदमाता, दादर सहित कई इलाकों में पानी भरने के कारण ट्रैफिक लगभग रुक गया है. वहीं हिंदमाता की सड़कें और सायन रेलवे स्टेशन का नजारा भी इस समय किसी बड़े से तालाब से कम नहीं दिखाई दे रहा है. 

हाल ही मौसम विभाग ने अपनी एक रिपोर्ट शेयर की है. इस रिपोर्ट के अंतर्गत देश के 25% हिस्सों में अभी सामान्य या उससे अधिक बारिश हुई है. मध्य भारत और उत्तर भारत में लोग अभी भी भीषण गर्मी से परेशान है, यहाँ पर अभी तक बारिश के नजारे देखना लोगों को ठीक से नसीब नहीं हुआ है. हालाँकि मौसम विभाग ने इस बारे में कहा है कि अगले 2-3  दिन में इन इलाकों में राहत देने बारिश देखने को मिलेगी, मानसून मध्यभारत की ओर तेजी से बढ़ रहा है. 

मानसून रिपोर्ट: राहत देने वाला मानसून बस करीब ही...

अन्धविश्वास की हद पार कर मंत्री ने कराई मेंढकों की शादी

बिहार : अगले 48 घंटे में जोरदार बारिश की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -