अन्धविश्वास की हद पार कर मंत्री ने कराई मेंढकों की शादी
अन्धविश्वास की हद पार कर मंत्री ने कराई मेंढकों की शादी
Share:

पूरा देश मई-जून में गर्मी से बुरी तरह तपता है, वहीं कुछ लोग इस गर्मी से निजात पाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते है. वहीं हाल ही में 21 वीं सदी के इस युग में अन्धविश्वास की हद से भी पार जाते हुए मध्यप्रदेश की बाल विकास राज्य मंत्री ने बारिश को बुलाने के लिए किया ऐसा काम जिसके लिए विज्ञान भी शर्मसार हो जाए. दरअसल इस मंत्री ने बारिश के लिए मेंढक और मेंढकी की शादी कराई और बाकायदा इस शादी में सैकड़ों लोग भी आए. 

बता दें, छतरपुर में हुई इस अनोखी शादी को देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. मंदिर में हुई इस शादी में लोगों को प्रसाद भी दिया गया.  इसके बाद वहां भंडारे का आयोजन भी किया गया. जब इस शादी के बारे में ललिता यादव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि "जिस प्रकार टिटहरी के अंडों से बारिश होती है, उसी प्रकार ऐसे मेंढक और मेंढकी की शादी करवा देने से जल्दी बारिश होती हैं."

वहीं इस बारे में मंत्री का आगे कहा कि "यह अन्धविश्वास नहीं है मगर प्रकृति के संतुलन के लिए ईश्वर की पूजा अर्चना के साथ ही इस प्रकार की परम्पराएं भी अपनाना जरूरी हैं." उन्होंने आगे बताया कि हम जनता की भावनाओं के तहत ही कार्य करते है. इसीलिए हमने मेंढक और मेंढकी की शादी कराकर भगवान से प्रार्थना की है." हैरान कर देने वाले मामले पर समझ नहीं आता है देश को चलाने का ठेका किन लोगों ने ले रखा है. 

बदबू आने पर कमरा तोड़ा तो चौंक गई पुलिस

सावधान!!! कम उम्र में बिलकुल भी सर्च न करे पोर्न मूवी

जैसा आप देख रहे है वैसा बिलकुल भी नहीं है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -